सोलन: एसआईएलबी ने मनाया 19वां स्थापना दिवस

समारोह की शुरुआत सुबह दीप प्रज्वलन और हवन के साथ हुई

एसआईएलबी संस्थान अध्यक्षा सरोज खोसला और निदेशक एसआईएलबी डॉ. शालिनी शर्मा ने सभी छात्रों, शिक्षकों और कर्मचारियों को दी बधाई

 अध्यक्षा सरोज खोसला,चांसलर शूलिनी विवि प्रो. पीके खोसला,ट्रस्टी सतीश  आनंद,  अशोक आनंद और फाउंडेशन के अन्य सदस्यों के साथ, शूलिनी विश्वविद्यालय के डीन, निदेशकों व अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ समारोह में लिया भाग 

शूलिनी इंस्टीट्यूट ऑफ लाइफ साइंसेज एंड बिजनेस मैनेजमेंट की स्थापना वर्ष 2003 में हुई थी और यह सोलन शहर में स्थित है

सोलन: शूलिनी इंस्टीट्यूट ऑफ लाइफ साइंसेज एंड बिजनेस मैनेजमेंट (एसआईएलबी) ने बुधवार को अपना 19वां स्थापना दिवस मनाया। समारोह की शुरुआत सुबह दीप प्रज्वलन और हवन के साथ हुई।

एसआईएलबी संस्थान की अध्यक्षा सरोज खोसला, चांसलर शूलिनी विश्वविद्यालय प्रो. पीके खोसला और ट्रस्टी सतीश  आनंद और  अशोक आनंद, फाउंडेशन के अन्य सदस्यों के साथ, शूलिनी विश्वविद्यालय के डीन, निदेशकों और अन्य गणमान्य व्यक्तियों के साथ समारोह में भाग लिया। इस अवसर पर एसआईएलबी के सभी फैकल्टी और स्टाफ सदस्य  भी मौजूद रहे।

दोपहर बाद, सांस्कृतिक गतिविधियों का भी आयोजन किया गया जिसमें एसआईएलबी के छात्रों ने भांगड़ा, नाटी और कई अन्य नृत्य रूपों का प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर  सरोज खोसला और निदेशक एसआईएलबी डॉ. शालिनी शर्मा ने एसआईएलबी के सभी छात्रों, शिक्षकों और कर्मचारियों को बधाई दी।

शूलिनी इंस्टीट्यूट ऑफ लाइफ साइंसेज एंड बिजनेस मैनेजमेंट की स्थापना वर्ष 2003 में हुई थी और यह सोलन शहर में स्थित है। संस्थान हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय, शिमला से संबद्ध है, और अखिल भारतीय तकनीकी शिक्षा परिषद (एआईसीटीई) द्वारा अनुमोदित है। संस्थान का मिशन छात्रों को वैज्ञानिक और प्रबंधकीय कौशल में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए प्रेरित करना और जैव प्रौद्योगिकी और प्रबंधन में चुनौतीपूर्ण नौकरी के अवसरों के लिए मानव संसाधन को प्रशिक्षित करना है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed