हिमाचल : कांग्रेस ने सोलन नगर निगम चुनाव में प्रचार के लिए गठित की चार सदस्‍यीय कैंपेनिंग कमेटी

हिमाचल: चुनाव की तैयारियों में जुटी कांग्रेस, पार्टी प्रभारी राजीव शुक्‍ला शिमला में करेंगे बैठकें

 बैठक में नगर निगम चुनावों को लेकर मंथन किया जाएगा

शिमला: अखिल भारतीय कांग्रेस कार्यसमिति के सदस्य प्रदेश मामलों के प्रभारी राजीव शुक्ला कल 30 मार्च को 12 बजे  प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में नगर निगम शिमला के चुनावों को लेकर बनाई गई समन्वय समिति की बैठक की अध्यक्षता करेंगे। इसके पश्चात शुक्ला प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों , अन्य नेताओं व कार्यकर्ताओं से भी मिलेंगे।

रजनीश किमटा ने आज बैठक की तैयारियों को लेकर समीक्षा बैठक की।उन्होंने कहा कि बैठक में नगर निगम चुनावों को लेकर मंथन किया जाएगा।उन्होंने कहा कि बैठक में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के इन चुनावों को लेकर बनाई गई समन्वय समिति के सभी सदस्यों को बुलाया गया है।उन्होंने कहा कि समन्वय समिति की बैठक के बाद राजीव भवन में शुक्ला प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पदाधिकारियों अन्य नेताओं व पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ भी मुलाकात करेंगे।

किमटा ने बताया कि दो दिवसीय दौरे में शुक्ला प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर भी पार्टी की रणनीति पर विचार विमर्श करेंगे।

किमटा ने बताया कि 31 मार्च को शुक्ला सुबह 11 बजे शिमला में जिला शिमला शहरी व ग्रामीण कांग्रेस कमेटी द्वारा  आयोजित देश मे बढ़ती महंगाई, डीज़ल,पेट्रोल व एलपीजी के मूल्य वृद्धि के विरोध में महंगाई मुक्त भारत अभियान के मॉर्च में भी शामिल होंगे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed