प्रदेश में आप ने भरी हुंकार,नगर निगम सहित विधानसभा चुनावों में ठोकेगी ताल

 स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन बोले- कांग्रेस नहीं बीजेपी से होगा मुकाबला

शिमला: पंजाब विधानसभा चुनाव में शानदार जीत के बाद आम आदमी पार्टी हिमाचल में होने वाले विधानसभा चुनाव  मैदान में उतरने की पूरी तैयारी में है। शिमला में होने वाले नगर निगम चुनावों में भी आम आदमी पार्टी अपने उम्मीदवार उतारेगी और जल्द ही दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शिमला आएंगे। दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने शिमला में शनिवार को प्रदेश में चुनाव लड़ने की घोषणा की। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश की सभी 68 विधानसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों को उतारेगी। पार्टी जल्द ही हिमाचल में मुख्यमंत्री का चेहरा घोषित करेगी। दूसरे दलों के कई अच्छे लोग उनके संपर्क में हैं।

सत्येंद्र जैन ने कहा कि हिमाचल में कांग्रेस और भाजपा सरकार से लोग दुखी हैं और आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता को तीसरा विकल्प देने जा रही है। हिमाचल में भी दिल्ली मॉडल को लागू किया जाएगा। प्रदेश में शिक्षा स्वास्थ्य की हालत खस्ता है और आम आदमी परेशान है। हिमाचल में आम आदमी पार्टी का मुकाबला कांग्रेस नहीं बल्कि बीजेपी से है। प्रदेश में कांग्रेस की स्थिति ठीक नहीं है और बीजेपी को हराने की कांग्रेस के बस की बात नहीं है। ऐसे में आम आदमी पार्टी का सीधा का मुकाबला भाजपा से होने वाला है।

प्रदेश में भाजपा कांग्रेस के बड़े नेता आम आदमी के संपर्क में है और जल्द ही पार्टी भी ज्वाइन करेंगे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी प्रदेश में स्वास्थ्य, शिक्षा, सड़क जैसे मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी।

शनिवार को राजधानी शिमला में आम आदमी पार्टी ने विजय रैली निकाली। ढोल- नगाड़ों के साथ पार्टी कार्यालय से खलीनी होते हुए पुराना बस स्टैंड से लेकर डीसी ऑफिस तक यह रोड शो निकाला गया। जिसमें दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन प्रदेश प्रभारी रत्नेश गुप्ता सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता शामिल हुए। शिमला में धर्मशाला में निर्दलीय चुनाव लड़ चुके राकेश चौधरी तथा पूर्व पार्षद गौरव ने आज आप का दामन थाम लिया, जिन्हें सत्येंद्र जैन ने पार्टी का पटका पहनाकर सम्मानित किया।

 

सम्बंधित समाचार

Comments are closed