कल शिमला के इन क्षेत्रों में रहेगी बिजली बंद

सोलन में 10-11 मार्च को इन क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी..

सोलन: हिमाचल प्रदेश विद्युत बोर्ड से प्राप्त जानकारी के अनुसार आवश्यक रख-रखाव के दृष्टिगत 10 मार्च को 11 केवी बड़ोग फीडर एवं 11 केवी रबौण फीडर की विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। यह जानकारी आज यहां प्रदेश विद्युत बोर्ड के वरिष्ठ अधिशाषी अभियन्ता विकास गुप्ता ने दी। उन्होंने कहा कि 10 मार्च को प्रातः 10.00 बजे से सांय 05.00 बजे तक आंजी, शराणु, शमलेच, बड़ोग, रेलवे स्टेशन बड़ोग, सुमटी, नगाली, गलोग, चेवा, कोरो कैंथड़ी, लगहेचघाट, बाड़ा, कलोल तथा आस-पास के क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। विकास गुप्ता ने कहा कि 10 मार्च को ही दिन में 12.00 बजे से सांय 03.00 बजे तक देहूंघाट, हाऊसिंग बोर्ड रबौण, वशिष्ठ कॉलोनी, नेगी कॉलोनी, एस.सी.ई.आर.टी, राधा स्वामी सत्संग मैदान एवं इसके आस-पास के क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। उन्होंने इस अवधि में लोगों से सहयोग की अपील की है।

प्रदेश विद्युत बोर्ड से प्राप्त जानकारी के अनुसार नवविर्मित शामती-बाईपास सड़क पर 11 केवी हाईटेंशन विद्युत लाईन के कार्य के लिए अतिरिक्त विद्युत खम्बें स्थापित किए जाने हैं। इस कारण 11 मार्च को कुछ क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी। 

विकास गुप्ता ने कहा कि इसके दृष्टिगत 11 मार्च को प्रातः 10.00 बजे से सांय 04.00 बजे तक पेरीनियल इण्डस्ट्री, मेरिडियन, श्योन्थल, क्वागड़ी, धरांजटी, बदखोर, चिल्ला, बग्गड़, शामती एवं इसके आस-पास के क्षेत्रों में विद्युत आपूर्ति बाधित रहेगी।उन्होंने इस अवधि में लोगों से सहयोग की अपील की है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed