शिमला ग्रामीण के विधायक जनता के छोटे छोटे काम नहीं कर पाए, केवल फेसबुक पर करते हैं राजनीति : कश्यप

इस बार पंचायती राज चुनावों में भाजपा का कब्जा रहा और अब विधानसभा में भी भाजपा का कब्जा होगा : कश्यप
• प्रत्येक महिला मंडल को सांसद निधि से दी एक-एक लाख की राशि
• भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप ने शिमला ग्रामीण में पंचायत के प्रतिनिधियों को किया सम्मानित

शिमला:  भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप द्वारा ग्राम पंचायत रेवग विकास खण्ड बसन्तपुर सुन्नी में विकास खण्ड बसन्तपुर के सभी प्रधान, उप – प्रधान, वार्ड सदस्य एवं ब्लॉक समिति सदस्य को सम्मानित किया गया साथ ही गायत्री मेमोरियल क्रिकेट टुर्नामेंट का भी समापन किया गया। इस कार्यक्रम में सुरेश कश्यप का गरम जोशी से स्वागत किया गया।
इस पंचायत के प्रतिनिधियों, महिला मंडल एवं युवक माडल ने सांसद सुरेश कश्यप के समक्ष अपनी समस्याओं एवं मांगों को रखा। साथ ही प्रत्येक महिला मंडल को सांसद निधि से एक एक लाख की राशि दी। एक हफ्ते के अंदर  रेवग को बस शुरू होगी।
भाजपा प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप ने कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा भारत अपने आप को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में कोरोना से बचाने में सफल रहा और इस कठिन काल में जयराम सरकार ने भी अच्छा कार्य किया है, हिमाचल वैक्सीनेशन कार्य में देश में नंबर वन रहा।
उन्होंने कहा भारत विश्व में सबसे तेज गति से आगे बड़ने वाला देश बन गया है। भाजपा ने भारष्टाचार मुक्त भारत एवं हिमाचल का निर्माण किया है, इसके कई उदहारण देश में स्थापित भी किए हैं।
उन्होंने कहा की हिमाचल में भाजपा की डबल इंजन की सरकार ने सभी ग्रामीण क्षेत्रों के विकास को नई दिशा दी है, भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में हर वर्ग व हर क्षेत्र के सामान्य विकास का संकल्प लेकर काम किया है और करती रहेगी।
उन्होंने कहा की भाजपा ने किसान सशक्तिकरण का काम किया है इसका एक दृश्य केंद्रीय बजट में दिखा है जो एतिहासिक है, यह बजट नए भारत की नीव है।
कश्यप ने कहा की मंडी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के अगमन में जो जन सैलाब उमड़ा था वह साफ दिखता है कि हिमाचल में भाजपा की प्रचंड लहर है। प्रदेश में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर द्वारा जनता और किसानों को बिजली के बिलों में बड़ी राहत दी है, इससे कांग्रेस बौखला उठी है।
उन्होंने कहा की मुझे हैरानी है की शिमला ग्रामीण के विकास कार्य को लेकर स्थानीय विधायक ने काम नहीं किया इधर छोड़ी छोटे काम भी वो नहीं करवा पाए। मुझे यहां पंचायतों के 150 से अधिक रेजोल्यूशन मिले हैं, लगता है कि यहां के विधायक केवल फेसबुक पर ही राजनीति करते हैं।
उन्होंने कहा की कांग्रेस पार्टी हर जिले में विभाजित है और अपने ही विवादो से घिरी हुई है।
जयराम ठाकुर सरकार के नेतृत्व में शिमला ग्रामीण में 16 करोड़ के विकास कार्य चल रहे है, इस क्षेत्र की जनता की सभी मांगों को सरकार द्वारा निरंतर पूरा किया जा रहा है।
उन्होंने कहा की जयराम सरकार उत्तम सरकार है और 2022 में शिमला ग्रामीण से भाजपा का विधायक होगा जो मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलेगा।
इस बार पंचायती राज चुनावों में भाजपा का कब्जा रहा और अब विधासभा में भी भाजपा का कब्जा होगा।
कार्यक्रम में चनावग, घेणी, नीन, घरयाना, कोटला, ओगली, थाची, मंडोलघाट, बसन्तपुर, नेहरा, बलदेया व अनेकों पंचायतों से आए प्रतिनिधियों को सांसद द्वारा जन सेवा के लिए सम्मानित किया गया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed