कांग्रेस विधायक कर रहे हैं तथ्यहीन बयानबाज़ी : मेहता

शिमला: शिमला जिला भाजपा अध्यक्ष रवि मेहता, कार्यालय सचिव प्यार सिंह, शिमला मंडल अध्यक्ष राजेश शारदा, महामंत्री सुशील चौहान और गगन लखनपाल ने एक संयुक्त बयान में कहा कि इस बार जिला प्रशासन, नगर निगम, बिजली बोर्ड व अन्य विभागों ने बेहतरीन काम करते हुए बर्फ़बारी से राहत दिलाई है। उन्होंने प्रशासन और स्थानीय मंत्री का आभार व्यक्त किया।  

शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह के बयानों कि निंदा करते हुए कहा कि विरोध के विरोध करना उनका धर्म हैं लेकिन सच से आँख मूंदना सही नहीं है। भाजपा नेताओं ने कहा कि जिन समस्याओं का जिक्र विक्रमादित्य ने किया है उनमें से अधिकांश कांग्रेस के समय की है। उन्होंने कहा कि न केवल शिमला शहर में बल्कि जिला में अच्छा काम हुआ है। रोहड़ू जैसे क्षेत्र जहाँ कई दिनों तक बिजली नहीं आती थी आज के दिन में अधिकाँश जगह पर बिजली गयी ही नहीं है। और जहाँ पेड़ गिरने या अन्य कारणों से बिजली बाधित हुई है वहाँ आज बिजली आ जाएगी। ऐसा पहली बार हुआ है कि प्रशासन सुबह 5  बजे से काम में जुट गया।  उन्होंने कहा कि शहरी विकास मंत्री समय समय पर राहत कार्यों का जायजा लेते रहे। 

मेहता ने कहा कि विक्रमादित्य को मंत्रियो पर टिप्पणी करने से पहले तथ्यों का ठीक प्रकार से अध्ययन करना चाहिए।  उन्होंने कहा कि भारी बर्फ गिरने के एक दिन बाद विक्रमादित्य सिंह रिज पर बैठ कर सरकार के खिलाफ बयानबाज़ी कर रहे थे और ये सरकार के प्रबंधों के कारण ही संभव हो सका कि वो अपने घर से मॉल रोड पहुँच सके। उन्हें 2017 याद करना चाहिए जब कांग्रेस की ही सरकार थी और 5 दिन तक न शिमला की सड़कें साफ़ हुई थी न ही अधिकाँश इलाकों में बिजली थी।

इतना ही नहीं शिमला में इस बार भारी बर्फ़बारी में भी बिजली आपूर्ति बाधित नहीं हुई। उन्होंने कहा कि शहरी विकास मंत्री सुरेश भारद्वाज ने समय समय पर जरूरी दिशा निर्देश देते रहे और जनता के भी संपर्क में रहे। शहरी विकास मंत्री ने लॉकडाउन के दौरान विधायक आपके द्वार हेल्पलाइन भी शुरू किया था और बर्फ़बारी के दौरान भी इस हेल्पलाइन के द्वारा कई लोगों कि समस्याओं को हल किया गया। 

मंत्री पर कि टिप्पणी को लेकर भाजपा नेताओं ने विक्रमादित्य सिंह को नसीहत देते हुए कहा कि वो सरकार में आने के सपने न देखे बल्कि अपना कुनबा संभालें। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार इस बार रिपीट करेगी और जनता कांग्रेस विधायकों को पेंशन लगाएगी।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed