मोदी की रैली में हमीरपुर जिला से जाएंगे 6000 कार्यकर्ता : बलदेव शर्मा

हमीरपुर एवं नादौन मंडल की बैठक में भाजपा जिलाध्यक्ष ने लिया तैयारियों का जायजा

हमीरपुर : आने वाली 27 दिसंबर को मण्डी में होने जा रही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए हमीरपुर जिला की जनता में भी उत्साह एवं जोश का माहौल है। जिला भाजपा जोर शोर से मंडी रैली में हमीरपुर जिला से कार्यकर्ता ले जाने के लिए तैयारियां कर रही है। इसी कड़ी में भाजपा जिलाध्यक्ष बलदेव शर्मा ने सोमवार को ज़िला के हमीरपुर एवं नादौन मंडल में कार्यकर्ताओं की बैठक ली। बैठक में एच आर टी सी के वाइस चेयरमैन विजय अग्निहोत्री व विस्तारक संजीव ठाकुर भी मौजूद रहे।

मण्डी रैली में हमीरपुर ज़िला से 6000 कार्यकर्ता जाएंगे जिसके लिए ज़िला के पांचों मण्डलों में संगठन की दृष्टि से बैठकों का आयोजन किया जा रहा है और स्थानीय स्तर पर कार्यकर्ताओं को मंडी ले जाने के लिए व्यवस्थाएं की जा रही हैं। भाजपा जिलाध्यक्ष ने कहा कि सरकार के चार वर्ष पूरे होने पर प्रधानमंत्री हिमाचल आ रहे हैं, और मंडी में होने वाले उनके भव्य स्वागत अभिनन्दन कार्यक्रम में हमीरपुर जिला पूरा जोश दिखायेगा। प्रधानमंत्री इस मौके पर हमीरपुर के धौलासिद्ध हाइड्रो प्रोजेक्ट का उदघाटन भी करेंगे। यह प्रोजेक्ट हमीरपुर जिला के विकास में मील का पत्थर साबित होगा जिसके सपना प्रदेश के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री प्रो. प्रेम कुमार धूमल ने देखा था। जिलावासी उत्साह और जोश के साथ प्रधानमंत्री का आभार प्रकट करने जाएंगे।

इस अवसर पर पवन शर्मा, संजीव ठाकुर, राजेश ठाकुर, विनय कुमार, शम्भू राम, मनोज मन्हास, नेक राम, चेतन्य, पुष्पेंद्र, कमल, संजीव प्रदीप, विशाल, अभय, निशांत इत्यादि सहित अन्य प्रमुख लोग उपस्थित रहे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *