शूलिनी इन्सटीटयूट आफॅ लाइफ सांईसिस एण्ड बिज़नेस मेनेजमेंट का वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह

कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि द्वारा 62 छात्रों को उनकी अकादमिक उत्कृष्टता के लिए किया गया सम्मानित 

हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में स्वर्ण पदक प्राप्त करने वाले 6, मेरिट के साथ 15 तथा विभिन्न कक्षाओं में प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले 41 छात्र शामिल

सोलन: शूलिनी इंस्टीट्यूट ऑफ लाइफ साइंसेज एंड बिजनेस मैनेजमेंट, सोलन ने रविवार को एक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन किया। इस कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हिमाचल प्रदेश सरकार के स्वास्थ परिवार कल्याण और आयुर्वेद मंत्री डॉ. राजीव सैजल थे। कार्यक्रम के दौरान मुख्य अतिथि द्वारा 62 छात्रों को उनकी अकादमिक उत्कृष्टता के लिए सम्मानित किया गया। इनमें हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय में स्वर्ण पदक प्राप्त करने वाले 6, मेरिट के साथ 15 तथा विभिन्न कक्षाओं में प्रथम व द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले 41 छात्र शामिल हैं।

अपने संबोधन के दौरान डॉ. सैजल ने संस्थान के गौरवशाली इतिहास की सराहना की और आने वाले वर्षों में संस्थान की प्रगति के लिए शुभकामनाएं दीं। शूलिनी विश्वविद्यालय के कुलाधिपति प्रोफेसर पीके खोसला ने अपने संबोधन के दौरान नई शिक्षा नीति और इसके विभिन्न लाभों के बारे में बात की। शूलिनी विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. अतुल खोसला द्वारा डॉ. अब्दुल कलाम की अपेक्षाओं और छात्रों को दिए गए निर्देशों के आधार पर शपथ दिलाई गई।

मुख्य अतिथि का स्वागत एसआईएलबी की चेयरपर्सन  सरोज खोसला ने किया और डॉ. शालिनी शर्मा, निदेशक, एसआईएलबी ने संस्थान की प्रगति रिपोर्ट पढ़कर की। कार्यक्रम के दौरान संस्थान के छात्रों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों से दर्शकों का मन मोह लिया। कार्यक्रम में पुरस्कृत छात्रों के अभिभावक भी शामिल थे। कार्यक्रम के दौरान संस्थान के शिक्षक, स्टाफ और छात्र-छात्राएं सहित फाउंडेशन के सभी सदस्य मौजूद थे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  +  71  =  75