पांवटा साहिब में पंजाब पुलिस ने मारा छापा, बरामद की नशीली दवाईयां

नशे के खिलाफ बिलासपुर पुलिस को मिली कामयाबी, 9 आरोपी गिरफ्तार

बिलासपुर: बिलासपुर पुलिस ने बीते दो दिनों में 320 ग्राम चरस और 9 ग्राम चिट्टे के साथ 9 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। बिलासपुर पुलिस द्वारा गठित विशेष टीम इन दिनों नशे के खिलाफ कड़ी कार्रवाई कर रही है।दो दिन के भीतर इस टीम ने 6 एनडीपीएस के मामलों सहित 9 आरोपियों को चिट्टे और चरस के साथ पकड़ा।यह कार्रवाई बिलासपुर शहर सहित साथ लगते क्षेत्रों में की गई है, जिसमें पुलिस ने 19 नवंबर को 18.8 ग्राम चरस के साथ एक युवक को गिरफ्तार किया था।

इसी के साथ 20 नवंबर को तीन स्थानों पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 7.73 ग्राम, 2.8 ग्राम और 93.63 ग्राम चरस के साथ पांच युवकों को गिरफ्तार किया  है। वहीं, 21 नवंबर को पुलिस ने 197.49 ग्राम चरस सहित 9.1 ग्राम चिट्टे के साथ तीन अन्य युवकों को गिरफ्तार किया था पुलिस 2 दिन के भीतर की इस कार्रवाई से शहर में चर्चाओं का बाजार भी गर्म है।

 पत्रकारों से बातचीत करते हुए एएसपी बिलासपुर अमित कुमार ने बताया कि पुलिस प्रशासन द्वारा एसआईयू की एक विशेष टीम गठित की गई है।यह टीम दिन रात नशे के को पकड़ने में लगी हुई है। नशे के सौदागरों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई सहित उनको पकड़ने के लिए इन टीम को विशेष आदेश जारी किए गए हैं, जिसके चलते दिन रात यह टीम इन कार्यों में ही लगी हुई है। जिसका नतीजा यह है कि दो दिन के भीतर पुलिस ने 6 मामले दर्ज कर 9 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

वहीं, पकड़े गए नशे के पदार्थों की बाजार में हजारों से लाखों रुपये तक की कीमत बताई जा रही है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *