भाजपा को उप चुनावों में मिली करारी हार के बाद अब मुख्यमंत्री को सड़कों में गड्ढे भी नज़र आ रहे हैं और महंगाई भी : राठौर

  • राठौर बोले, भाजपा महंगाई बेरोजगारी पर कोई बात नहीं करती

शिमला : कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने कहा है कि भाजपा महंगाई बेरोजगारी पर कोई बात नहीं करती। लोगों की भावनाओं से खेलना, धर्म की आड़ में उनको गुमराह करना इसका मुख्य एजेंडा रहा है।

आज ऊना जिले के कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र में अपने तीसरे दिन बढ़ती महंगाई व बेरोजगारी के खिलाफ जन चेतना यात्रा के दौरान लोगों से संवाद करते हुए कुलदीप सिंह राठौर ने कहा कि केंद्र की मोदी सरकार की नीतियों व निर्णयों से आज देश की अर्थव्यवस्था निम्न स्तर पर खड़ी है। महंगाई ने अपने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए है। बेरोजगारी मुंह बोय खड़ी है। सरकार इनके लिए न तो कोई उपाय ही कर रही है न ही कोई योजना।

राठौर ने कहा कि प्रदेश में हुए चार उप चुनावों में भाजपा को मिली करारी हार के बाद अब मुख्यमंत्री को सड़कों में गड्ढे भी नज़र आ रहे हैं और महंगाई भी। उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले विधानसभा चुनावों को देख कर मुख्यमंत्री लोगों को लुभाने के प्रयास में जुट गए है।कर्मचारियों की मांगों पर भी विचार करने का ढोंग रच रहे है। उन्होंने कहा कि अब लोगों ने भाजपा को सत्ता से बाहर करने का पूरा मन बना लिया है। इसकी शुरुआत प्रदेश में हुए चार उप चुनावों के परिणामों के बाद शुरू हो गई है। उन्होंने लोगों से कांग्रेस की मजबूती के लिये सहयोग का आह्वान करते हुए कहा कि कांग्रेस सत्ता में आते ही भाजपा सरकार की जन विरोधी नीतियों व निर्णयों से प्रदेश को मुक्ति दिलाएगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *