एसजेवीएन मना रहा सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह

शिमला : एसजेवीएन 26 अक्‍तूबर से 01 नवम्‍बर, 2021 तक सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह मना रहा है। इस वर्ष सतर्कता जागरूकता सप्‍ताह का थीम ”स्वतंत्र भारत @75 सत्यनिष्ठा से आत्मनिर्भरता” है।

भ्रष्‍टाचार के विरूद्ध लड़ाई में एक जिम्‍मेदार संगठन होने की प्रतिबद्धता के साथ और कार्यप्रणाली में पारदर्शिता को प्रोत्‍साहित करते हुए निदेशक(कार्मिक),  गीता कपूर ने सभी कर्मचारियों को सत्‍यनिष्‍ठा की शपथ दिलाई। इस अवसर पर कार्यपालक निदेशक,  सुरेश कुमार ठाकुर, उप मुख्य सतर्कता अधिकारी,  अश्वनी भारद्वाज एसजेवीएन के अन्‍य वरिष्‍ठ अधिकारियों सहित उपस्थित थे।

गीता कपूर ने सभी कर्मचारियों को दिलाई सत्‍यनिष्‍ठा की शपथ

इस अवसर पर, गीता कपूर ने कहा कि एसजेवीएन का प्रत्‍येक कर्मचारी ईमानदारी एवं सत्‍यनिष्‍ठा के उच्‍चतम मानकों को बनाए रखने तथा जीवन के सभी क्षेत्रों में ईमानदारी और विधि के नियमों का अनुपालन करने के लिए प्रतिबद्ध है। कोविड-19 के कारण सामाजिक दूरी के दिशा-निर्देशों को ध्‍यान में रखते हुए, कारपोरेट मुख्‍यालय, शिमला में पब्लिक एड्रेस सिस्‍टम के माध्‍यम से शपथ दिलाई गई। इसी प्रकार, एसजेवीएन के विभिन्‍न कार्यालयों तथा परियोजना स्‍थलों में कर्मचारियों को सत्‍यनिष्‍ठा की शपथ दिलाई गई।

इस सप्‍ताह के दौरान, एक सतर्क एवं समृद्ध भारत बनाने के लिए जागरूकता फैलाने के उद्देश्‍य से एसजेवीएन की सभी परियोजनाओं और कार्यालयों में कर्मचारियों, विद्यार्थियों तथा ना‍गरिकों के लिए क्विज, नारा लेखन तथा भाषण प्रतियोगिताओं जैसी विभिन्‍न इन हाऊस और आऊटरीच गतिविधियों का आयोजन किया जाएगा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *