जयराम ठाकुर बोले:-राजनीति का ठेका केवल कांग्रेस ने ले रखा है क्या?

मुझे विश्वास है आप सराजी, फौजी और मोदी जी को मजबूत करेंगे: जयराम ठाकुर
सीएम ने गृहक्षेत्र सराज में की एक के बाद एक पांच जनसभाएं

खनेटी/थाटा/चियूनी: गृहक्षेत्र सराज में एक के बाद एक मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने मंगलवार को पांच जनसभाएं की। मुख्यमंत्री ने सराज के बसान, बालीचौकी, खनेटी, थाटा और चियूणी में जनता को जनता को संबोधित किया। उन्होंने लोगों से भाजपा प्रत्याशी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर के लिए वोट मांगे और कांग्रेस को आड़े हाथों लिया। उन्होंने लोगों से अपील की कि आप सराजी, फौजी और मोदी जी को मजबूत करें।

मुख्यमंत्री ने कहा, “कांग्रेस का कहना है कि एक फौजी का राजनीति में क्या काम। मानो कांग्रेस ने ही राजनीति का ठेका ले रखा है। राजनीति में सच्चे और ईमानदार आदमी चाहिए और हमें गर्व है कि भाजपा ने ऐसे ही सच्चे और ईमानदार फौजी ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर को टिकट दिया है।”

मुख्यमंत्री ने खनेटी, थाटा और चियूणी से जुड़ी हुई यादों को भी ताजा किया। खनेटी में मुख्यमंत्री ने अपने संबोधन में कहा कि आज बहुत सालों के बाद आप लोगों के बीच आना हुआ है। जब मैं विधायक नहीं था, तब भी आप लोगों की बीच आना होता था। तब रात भर नाटी चलती थी। उन्होंने कहा, “अब आप लोग भी देख रहे हैं कि मैं दुबला हुआ कि मोटा हुआ।” मुख्यमंत्री के इतना कहते ही जनसभा में ठहाके गूंजने लगे।

‘खुशाल ठाकुर को जिताकर दिल्ली भेजें’

मुख्यमंत्री ने सराज विधानसभा में हुए विकास कार्य भी गिनाए। इसके अलावा उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा चलाई जा रही योजनाओं का भी जिक्र किया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कहा कि भाजपा यहां से बड़ी बढ़त के साथ ऐतिहासिक जीत दर्ज करेगी, ऐसा मुझे पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा, “मुझे उम्मीद है कि आप अपना आशीर्वाद देकर इस सिराजी को भी मजबूत करेंगे, फौजी को भी मजबूत करेंगे और पीएम मोदी को भी मजबूत करेंगे।”

‘निजी हमले करने पर उतरी कांग्रेस’

ब्रिगेडियर खुशाल ठाकुर ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा, पहले वे मेरे बहाने सेना पर हमला कर रहे थे, अनाप-शनाप कह रहे थे। जब इससे भी उन्हें कोई फायदा होता नहीं दिखा तो अब मेरे ऊपर निजी हमले कर रहे हैं। लेकिन मैंने पूरा जीवन ईमानदारी के साथ देश के लिए समर्पित किया है। उनके ऐसे हमलों से मैं विचलित होने वाला नहीं हूं। मैं चुनौती देता हूं कि वे मेरे ऊपर लगाए निराधार आरोपों को साबित करें।

खुशाल ठाकुर ने लोगों से अपील की कि वे विकास के लिए वोट दें। उन्होंने कहा कि सीएम जयराम के नेतृत्व में आज हर ओर विकास हो रहा है। विकास का यह सिलसिला आगे भी चलता रहेगा। भाजपा प्रत्याशी ने कहा कि सांसद बनने के बाद वह मंडी संसदीय क्षेत्र और हिमाचल प्रदेश के लोगों के लिए जी-जान से काम करेंगे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

17  +    =  21