चंबा : बोलेरो खाई में गिरी, 1 युवक की मौत 6 घायल

मण्डी: शादी में जा रहे लोगों की कार खाई में गिरी, दो की मौत दो घायल

मण्डी : मण्डी जिले की सराजघाटी के दुर्गम क्षेत्र की लंबाथाच-चियूनी-शैटाधार सड़क पर शुक्रवार दोपहर डेहली मोड पर एक कार के अनियंत्रित होकर खाई में गिर जाने से चालक समेत दो लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसे में दो अन्य लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। घायलों को प्राथमिक उपचार के लिए थुनाग अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

मृतक और घायल एक ही गांव से संबंध रखते हैं। ये शादी में शामिल होने के लिए चेत के बनसारी जा रहे थे। मृतकों की पहचान 39 वर्षीय कमल किशोर पुत्र सूरत राम और 28 वर्षीय हेमराज पुत्र रूप लाल निवासी मझार शडान के रूप में हुई है। घायलों में 28 वर्षीय लक्ष्मण पुत्र रेलु राम और लीलमणि पुत्र अमर सिंह निवासी मझार शडान शामिल हैं। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने घटना की पुष्टि की।

जानकारी के अनुसार कार नंबर एचपी 32ए 6955 में सवार होकर सभी चारों लोग षडान से बनसारी गांव के लिए रवाना हुए। बनसारी गांव से दो किलोमीटर पीछे चार गाड़ियां एक साथ जब शादी समारोह में जा रही थी तो एक कार अचानक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई। घटनास्थल पर सड़क किनारे मटर बेचने आए लोग बचाव कार्य के लिए दौड़े। खाई में कार से बाहर गिरे दो लोगों ने दम तोड़ दिया था। लोगों ने दो घायलों को सड़क तक पहुंचाया और अस्पताल में उपचार के लिए भेजा। पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *