नाहन : एबीवीपी और एसएफआई कार्यकर्ताओं के बीच खूनी झड़प

नाहन: हिमाचल प्रदेश के सिरमौर जिले में डॉ वाईएस परमार महाविद्यालय नाहन में एसएफआई व एबीवीपी कार्यकर्ताओं के बीच खूनी झड़प हो गई। इस दौरान एक एसएफआई व एबीवीपी कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पातल में इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है।

कॉलेज के प्रिंसिपल दिनेश भारद्वाज ने बताया कि कॉलेज परिसर में एसएफआई की कार्यकारिणी की बैठक को लेकर परमिशन दी गई थी। इसी दौरान एसएफआई के कार्यकर्ता कुछ बेनर लगाए जा रहे थे, लेकिन इसी बीच एबीवीपी व एसएफआई से जुड़े छात्रों में किसी बात को लेकर मारपीट हो गई, जिसमें कुछ को चोटें आई हैं। उन्होंने बताया कि पुलिस को बुला लिया गया है और संबंधित बैठक को भी स्थगित कर दिया गया है। साथ ही, जिन बच्चों को चोट लगी है, उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है।

उधर, एसएफआई के राज्य सचिव अमित ठाकुर ने आरोप लगाया कि वार्षिक सम्मेलन से पहले एबीवीपी के कार्यकर्ता ने अचानक हमला कर दिया, जिसमें उनके 2 कार्यकर्ताओं को गंभीर चोटें आई हैं और इस घटना की शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई जा रही है। उधर, दोनों छात्र संगठनों के बीच हुई इस मारपीट के कारणों की पुलिस जांच कर रही है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *