कांग्रेस अध्यक्ष पर कोई भी टिप्पणी करने से पूर्व भाजपा प्रदेश में अपनी हालत देख ले : कांग्रेस

शिमला: प्रदेश कांग्रेस महासचिव रजनीश किमटा, प्रवक्ता किरण धान्टा,प्रदीप वर्मा ने मुख्यमंत्री के राजनैतिक सलाहकार त्रिलोक जम्बाल पर पलटवार करते हुए कहा है कि वह अपनी पार्टी की चिंता करें न कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर की।उन्होंने कहा है कि कुलदीप सिंह राठौर कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष हैं और उनके नेतृत्व में भाजपा को कड़ी टक्कर मिल रही है,जबकि भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष कही भी नज़र नही आ रहें है।
कांग्रेस नेताओं ने त्रिलोक जम्बाल को उनके उस बयान पर आड़े हाथ लिया लिया जिसमें उन्होंने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर को एक कमजोर अध्यक्ष बताया है।
उन्होंने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष पर कोई भी टिप्पणी करने से पूर्व भाजपा प्रदेश में अपनी हालत देख ले। उन्होंने कहा कि भाजपा इन उपचुनावों से भागने का पूरा प्रयास करती रही।चुनाव आयोग को कोरोना का खौफ दिखा कर भाजपा नेताओं ने उन्हें गुमराह करने का पूरा प्रयास किया ,जिससे इन उपचुनावों से बचा जाता।उन्होंने कहा कि कांग्रेस के दबाव के कारण चुनाव आयोग को प्रदेश में चुनाव करवाने का यह निर्णय लेना पड़ा है और भाजपा को मजबूरी में इन चुनावों में उतरना पड़ रहा है।
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि कांग्रेस के पास प्रत्याशियों की कमी नही है जबकि भाजपा को ढूंढे नहीं मिल रहे हैं। अपनी हार देख भाजपा के नेता इन उप चुनाव से बचने का पूरा प्रयास कर रहें हैं।
कांग्रेस ने कहा कि कांग्रेस इन चारों उप चुनावों में पार्टी अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर के नेतृत्व में शानदार जीत हासिल करेगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस 2022 में भी शानदार जीत हासिल कर प्रदेश में लोकप्रिय सरकार का गठन करेगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *