आत्मनिर्भर भारत पैकेज से कृषि संबद्ध क्षेत्र को मिली नई गति : अनुराग

केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर दो दिवसीय दौरे में कल पहुंचेगे हिमाचल

दो दिवसीय दौरे में कई उद्घाटन मेडिकल कॉलेज निर्माण कार्य का निरीक्षण रक्तदान शिविर का उद्घाटन और जनता से मिलेंगे केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर

हमीरपुर जिला की 3 विधानसभाओं में केंद्रीय मंत्री के कार्यक्रम

जिला भाजपा करेगी केंद्रीय मंत्री का भव्य स्वागत

हमीरपुर : केंद्रीय सूचना प्रसारण युवा मामले व खेल मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर हमीरपुर जिला के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं इस दौरान वह कई सड़कों का उद्घाटन हमीरपुर मेडिकल कॉलेज के चल रहे निर्माण कार्य का निरीक्षण रक्तदान शिविर का उद्घाटन करेंगे व हमीरपुर के सर्किट हाउस में जनता से भी मिलेंगे। हमीरपुर पहुंचने पर जिला भाजपा अध्यक्ष बलदेव शर्मा की अगुवाई में तमाम कार्यकर्ता केंद्रीय मंत्री का भव्य स्वागत करेंगे।

हमीरपुर भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी अंकुश दत्त शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया है कि मोदी सरकार में सूचना प्रसारण युवा मामले व खेल मंत्रालय की अति महत्वपूर्ण जिम्मेवारी संभालने के पश्चात केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर जन आशीर्वाद यात्रा के बाद एक बार फिर हमीरपुर जिला के दौरे पर हैं। यह दौरा 2 अक्टूबर को शुरू होगा और 3 अक्टूबर को भी केंद्रीय मंत्री जिला में विभिन्न विकास प्रोजेक्टों का उद्घाटन भी करेंगे और चल रहे निर्माण कार्यों का निरीक्षण भी करेंगे।

केंद्रीय मंत्री शनिवार 2 अक्टूबर को सुबह 11:00 बजे सुजानपुर विधानसभा में रक्तदान शिविर स्वास्थ्य शिविर सम्मान समारोह एवं स्वच्छता अभियान का शुभारंभ करेंगे। दोपहर बाद 2:00 बजे सुजानपुर विधानसभा के दाड़ला में नंद घर का उद्घाटन करेंगे। उसके पश्चात 3:30 बजे सुजानपुर विधानसभा के ही मझोग खास गांव में पीएमजीएसवाई के तहत बनने की सड़क का लोकार्पण करेंगे। शाम को 4:00 बजे केंद्रीय मंत्री हमीरपुर जिला के परिधि गृह में जनता से मिलेंगे।

रविवार सुबह 9:30 बजे केंद्रीय मंत्री भोरंज विधानसभा के पंजोत गांव में पीएमजीएसवाई के तहत बनी नई सड़क का लोकार्पण करेंगे। 11:00 बजे टौणीदेवी में केंद्रीय मंत्री युवा मोर्चा सम्मेलन में युवाओं को उत्साह बढ़ाएंगे। 12:30 बजे नादौन विधानसभा के जोलसप्पड़ में चल रहे हमीरपुर मेडिकल कॉलेज के निर्माण कार्य का निरीक्षण करेंगे। दोपहर 1:00 बजे केंद्रीय मंत्री नादौन विधानसभा के ही भरमोटी गांव में पीएमजीएसवाई के तहत बनी नई सड़क का लोकार्पण करेंगे। तत्पश्चात 2:30 बजे केंद्रीय मंत्री धर्मशाला के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *