चंबा : बोलेरो खाई में गिरी, 1 युवक की मौत 6 घायल

मण्डी: सड़क हादसे में युवा डॉक्टर की मौत

मण्डी: मण्डी जिले के नेरचौक में एक सड़क हादसे में युवा डॉक्टर की मौत हो गई। जानकारी अनुसार हादसा आधी रात को हाईवे पर हुआ। हादसे में कार सवार डॉक्टर की मौत हो गई, जबकि साथी डॉक्टर घायल है। पुलिस ने हादसे को लेकर केस दर्ज कर लिया है और मामले की जाँच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, नेरचौक में महेंद्र का शोरूम के पास देर रात को कार और एक पिकअप गाड़ी में आमने-सामने भिड़ंत हुई है। बताया जा रहा है कि हादसे में चंबा के डॉक्टर विशेष राणा (26) की मौत हो गई है। वह विशेष पीएचसी सिंबल कोठी (सरकाघाट) सेवाएं दे रहे थे। उनके साथ एक अन्य डॉक्टर सवार थे। नई ही गाड़ी ले गई थी और इस पर अभी टेंपरेरी नंबर ही पड़ा था। मंडी पुलिस के अनुसार, हाईवे पर 12 बजे ये हादसा हुआ है। दरअसल, मंडी के नेरचौक मेडिकल कॉलेज में स्वास्थ्य विभाग की ओर से ट्रेनिंग प्रोग्राम करवाया जा रहा है। वहीं बल्ह पुलिस ने इस संदर्भ में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया है।

ये डॉक्टर भी उसी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के बाद नेरचौक से मंडी जा रहे थे। पुलिस हादसे की जाँच कर रही है। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के चलते यह हादसा हुआ है

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *