जिला शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के बंसतपुर में कांग्रेस समर्थित बीडीसी का कब्जा

विक्रमादित्य सिंह ने जयराम सरकार पर साधा निशाना बोले: प्रदेश में बीजेपी के मिशन रिपीट के दावे केवल भ्रम

सिरमौर : शिमला ग्रामीण के कांग्रेस विधायक विक्रमादित्य सिंह आज सिरमौर पहुंचे। यहां विक्रमादित्य सिंह ने कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और अपने पिता स्व. वीरभद्र सिंह के पदचिन्हों पर चलते हुए सिरमौर को विकास के मामले में अग्रणी बनाने का संकल्प भी लिया।

कार्यक्रम के बाद मीडिया को संबोधित करते हुए शिमला ग्रामीण के विधायक विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि प्रदेश में मिशन रिपीट को लेकर बीजेपी के नेता खोखले दावे कर रहे हैं, लेकिन प्रदेश में बीजेपी का मिशन रिपीट का यह दावा केवल भ्रम है, जोकि कभी धरातल पर उतरने वाले नहीं है। उन्होंने आरोप लगाया कि आज डबल इंजन की सरकार पूरी तरीके से हांफ चुकी है। आज महगांई से जनता त्रस्त है। रोजगार के साधन खत्म हो चुके है। इन सभी परिस्थितियों को देखते हुए कांग्रेस पार्टी एकजुट होकर चुनाव में उतरेगी और प्रदेश में सरकार बनाने का पूरा प्रयास करेगी।

 विक्रमादित्य सिंह ने प्रदेश की जयराम सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में भाजपा की सरकार को 4 साल हो गए हैं। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने बहुत बड़े-बड़े दावे किए हैं, लेकिन वह आज धरातल पर उतरते नजर नहीं आ रहे हैं।

विक्रमादित्य सिंह ने सिरमौर के लोगों को यह भी आश्वासन दिया कि कि वह अपने पिता पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह के पद चिन्हों पर चलते हुए जिला सिरमौर को भी विकास के मामले में अग्रणी बनाने का पूरा प्रयास करेंगे।

औद्योगिक क्षेत्र कालाअंब में सिरमौर जिला कांग्रेस अध्यक्ष कंवर अजय बहादुर सिंह व हिमाचल अल्पसंख्यक कांग्रेस विभाग के प्रदेश अध्यक्ष इकबाल मोहम्मद के नेतृत्व में भारी संख्या में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने विक्रमादित्य सिंह का शानदार स्वागत किया।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *