छात्रों ने शूलिनी विश्वविद्यालय का नाम किया रोशन

शूलिनी विश्वविद्यालय के दो छात्र यंग अचीवर्स के लिए कौटिल्य राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित

सोलन: शूलिनी विश्वविद्यालय के दो छात्रों,पूर्वी भूषण और श्रिया महाजन को हाल ही में गोवा में पब्लिक रिलेशंस काउंसिल ऑफ इंडिया (पीआरसीआई) द्वारा आयोजित 15वें ग्लोबल कम्युनिकेशन कॉन्क्लेव में यंग अचीवर्स के लिए कौटिल्य राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया।

पूर्वी को ‘स्पिरिट ऑफ यूथ’ कौटिल्य पुरस्कार 2021 और राष्ट्रीय प्रतिभा हंट वेबिनार के लिए वाईसीसी श्रेणी में दूसरा स्थान दिया गया। श्रिया को युवाओं और समाज में उत्कृष्ट योगदान के लिए ‘डिजिटल सामग्री में उत्कृष्टता’ के लिए कौटिल्य पुरस्कार से सम्मानित किया गया। ये पुरस्कार गोवा के राज्यपाल  पीएस श्रीधरन पिल्लई द्वारा प्रदान किए गए।

शूलिनी विश्वविद्यालय का यंग कम्युनिकेटर्स क्लब (वाईसीसी) चंडीगढ़ चैप्टर का हिस्सा है, जिसके अध्यक्ष विवेक अत्रे हैं। वाईसीसी अध्यक्ष पूर्वी भूषण, सह-अध्यक्ष श्रिया महाजन, और वाईसीसी की सदस्य अलीशा महाजन ने सम्मेलन में भाग लिया।

पूर्वी ने ‘एजुकेशन – बूस्टिंग एजुकेशन डोमेन थ्रू इफेक्टिव पीआर’ पर एक सत्र का भी संचालन किया। श्रिया ‘इनोवेशन इन कम्युनिकेशन – ट्रेंड्स टू फॉलो इन चेंजिंग टाइम’ विषय पर सत्र की वक्ता थीं।  अत्रे ने इंटर चैप्टर टैलेंट हंट प्रतियोगिता में विशेष जूरी पुरस्कार जीता जबकि वरिष्ठ पत्रकार विपिन पब्बी ने मॉडरेटर श्रेणी में तीसरा पुरस्कार जीता।

चंडीगढ़ चेप्टर ने ‘वर्ष का सर्वश्रेष्ठ अध्याय’, ‘दर्शकों से सर्वश्रेष्ठ प्रतिक्रिया में विशेष जूरी पुरस्कार’, ‘सर्वश्रेष्ठ मीडिया कवरेज’ और ‘महामारी के दौरान वेबिनार की उच्चतम संख्या’ जैसी श्रेणियों में पुरस्कार जीता।

कॉन्क्लेव में कॉरपोरेट जगत के दिग्गजों, मीडिया के दिग्गजों, पीएसयू प्रमुखों और संचार विशेषज्ञों की उपस्थिति देखी गई। पीआर, एचआर, इवेंट मैनेजमेंट, मीडिया और कॉरपोरेट कम्युनिकेशन के कई प्रतिनिधियों ने कार्यवाही में भाग लिया।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *