शूलिनी विवि में ‘मीट-एन-ग्रीट’ का आयोजन

सोलन: शूलिनी विश्वविद्यालय ने सभी आवश्यक कोविड मानदंडों का पालन करते हुए छात्रों के नए बैच के लिए शुक्रवार शाम को एक ऑफ़लाइन कार्यक्रम ‘मीट-एन-ग्रीट’ का आयोजन किया।कार्यक्रम की शुरुआत डॉ. प्रेरणा भारद्वाज, सहायक प्रोफेसर, विज्ञान विभाग और  अंकुश कंवर, छात्र-सह-शिक्षण सहायक एनसीसी, एफएमएसएलए द्वारा औपचारिक परिचय के साथ हुई जिसके बाद दीप प्रज्वलन हुआ।

परिसर में पुराने और नए छात्रों के बीच आए अतिथि कलाकार दीपक और शिवम द्वारा गायन प्रदर्शन को सुनकर सब मंत्रमुग्ध हो गए।

हिमशोबला और सक्षम डांस क्लब के सदस्यों द्वारा एक संयुक्त हिमाचली नाटी का प्रदर्शन किया गया, जिससे छात्रों का खूब मनोरंजन हुआ।

रागरंग क्लब के सदस्य शाहबाज के एकल गायन प्रदर्शन के बाद नितिका द्वारा बॉलीवुड नृत्य पेश किया गया। जहां करिश्मा और अमित ने अपना एकल गायन प्रदर्शन दिया, वहीं ऋषभ और तुषार द्वारा हिप-हॉप गीतात्मक और नृत्य कुर्सी की झाँकी पेश की गयी।गया था। इस मनमोहक शाम में चार चाँद तब लगे जब डॉ. स्वाति ठाकुर, डॉ रवीन चौहान, कमलेश, कमलेश विवेक पवार और डॉ अरुण पराशर द्वारा आकर्षक नाटी प्रदर्शित किया गया।

अंकुश कंवर के धन्यवाद ज्ञापन के साथ कार्यक्रम का समापन हुआ। कार्यक्रम का आयोजन छात्र कल्याण की डीन श्रीमती पूनम नंदा और विभिन्न शूलिनी क्लबों की मदद से डॉ. प्रेरणा भारद्वाज की देखरेख में किया गया।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

75  +    =  83