वाकनाघाट: बाहरा विवि भारत के शीर्ष 12 उभरते विश्वविद्यालयों के रूप में भारत में तीसरे स्थान पर

चांसलर बाहरा विवि  गुरविंदर सिंह बाहरा  ने दी  छात्रों, शिक्षकों और कर्मचारियों को बधाई

बाहरा ने कहा :  यह हमारे संकाय सदस्यों, कर्मचारियों और हमसे जुड़े लोगों और विशेष रूप से हमारे प्रिय छात्रों की कड़ी मेहनत का परिणाम

वाकनाघाट: आउटलुक – आईकेयर रैंकिंग 2021: सोलन के वाकनाघाट स्थित बाहरा विश्वविद्यालय भारत के शीर्ष 12 उभरते विश्वविद्यालयों के रूप में भारत में तीसरे स्थान पर है। आउटलुक – आई केयर रैंकिंग 2021 की वर्ष 2021 के लिए कल कई श्रेणियों में घोषणा की गई थी। बाहरा विश्वविद्यालय वाकनाघाट हिमाचल प्रदेश भारत के शीर्ष 12 उभरते विश्वविद्यालयों के रूप में भारत में तीसरे स्थान पर है।विश्वविद्यालय ने भारत में कई विश्वविद्यालयों को पीछे छोड़ते हुए इस स्थान पर कब्जा जमाया। रैंकिंग फ्रेम वर्क में टीचिंग, लर्निंग, परफॉर्मेंस, फ्यूचर अप्रोच, इंफ्रास्ट्रक्चर और कई अन्य श्रेणियों जैसे मापदंडों का सामान्य समूह शामिल है। ये रैंकिंग दुनिया भर के छात्रों को अपनी पढ़ाई जारी रखने के लिए सर्वोत्तम और उपयुक्त प्लेटफॉर्म खोजने में मदद करती है।

चांसलर बाहरा विश्वविद्यालय  गुरविंदर सिंह बाहरा  ने विश्वविद्यालय के छात्रों, शिक्षकों और कर्मचारियों को बधाई दी। बाहरा ने कहा कि यह हमारे संकाय सदस्यों, कर्मचारियों और हमसे जुड़े लोगों और विशेष रूप से हमारे प्रिय छात्रों की कड़ी मेहनत का परिणाम है।बाहरा विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. प्रो. बी.एस नागेंद्र पाराशर ने भी विश्वविद्यालय के कर्मचारियों और छात्रों को इस उपलब्धि के लिए बधाई दी। प्रो. पाराशर ने कहा कि बाहरा विश्वविद्यालय उच्च गुणवत्ता वाली शिक्षा प्रदान करने के लिए प्रतिबद्ध है क्योंकि छात्रों के सपने हमारे सपने हैं और हम ऐसा करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।पीआरओ बाहरा विश्वविद्यालय श्री गौरव बाली ने कहा कि हम अपने योग्य चांसलर  गुरविंदर सिंह बाहरा के उचित मार्गदर्शन में प्रतिष्ठित रैंकिंग हासिल करने में सक्षम थे। उन्होंने यह भी कहा कि आउटलुक – आईकेयर रैंकिंग 2021 में बाहरा विश्वविद्यालय प्रतिष्ठित रैंकिंग प्राप्त करने वाला क्षेत्र का एकमात्र विश्वविद्यालय है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  −  2  =  2