शिमला: IGMC में महिला कर्मचारी का वीडियो बनाने वाला आरोपी सफाई कर्मी गिरफ्तार

शिमला: शिमला के आईजीएमसी अस्पताल में एक सफाई कर्मचारी ने कपड़े बदल रही एक महिला स्वास्थ्य कर्मी का वीडियो बना लिया। महिला कर्मी की शिकायत पर पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आरोपी सफाई कर्मी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज किया गया है। यह घटना मंगलवार की है। 

बताया जा रहा है कि महिला स्वास्थ्य कर्मी IGMC के एक विभाग में कार्यरत है। आईएमसी पहुंचने के बाद ड्यूटी पर जाने के लिए वह चेंजिंग रूम में जाकर ड्रेस बदल रही थी। जब वह ड्रेस चेंज कर रही थी तो उसने देखा कि चेंजिंग रूम के साथ वाले कमरे की दीवार के ऊपर एक मोबाइल रखा हुआ है, जिसका कैमरा उसकी तरफ है। महिला को इस पर शक हुआ। जिस पर वह घबराकर चेंजिंग रूम से बाहर निकल गई। बाहर निकल कर उसने देखा कि एक सफाई कर्मचारी कमरे के बाहर खड़ा है। वह दीवार पर से मोबाइल उतार रहा था। महिला ने तुरंत इसकी जानकारी पहले तो आईजीएमसी प्रशासन को दी। उसके बाद लक्कड़ बाजार पुलिस चौकी को भी सूचित किया और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई।

डीएसपी हेडक्वार्टर कमल वर्मा ने गिरफ्तारी की पुष्टि करते हुए बताया कि आरोपी के खिलाफ सदर पुलिस स्टेशन में आईपीसी की धारा 354 (सी) में मामला दर्ज कर कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। आईजीएमसी के प्रिंसिपल डॉ सुरिंदर सिंह ने कहा कि आरोपी सफाई कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया गया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

97  −    =  94