एक तरफ सरकार यात्रा निकाल जनता का आशीर्वाद मांग रही, तो दूसरी तरफ दे रही लोगों को महंगाई का आशीर्वाद : राठौर

शिमला: शिमला: कांग्रेस ने भाजपा की जन आशीर्वाद यात्रा पर को लेकर निशाना साधते हुए विपक्ष ने इस यात्रा को जनता को महंगाई का आशीर्वाद देने वाली रैली करार दिया है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर  ने शिमला में आज प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि एक तरफ सरकार यात्रा निकालते हुए जनता का आशीर्वाद मांग रही है तो दूसरी तरफ जनता को महंगाई का आशीर्वाद दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अपनी 4 सालों के कार्यकाल में ऐसा कोई प्रदेश की सरकार ने काम नहीं किया है कि जिससे जनता इन्हें अपना आशीर्वाद दे।

राठौर ने कहा कि ये यात्रा ऐसे समय में निकाली गई है, जब प्रदेश में कोरोना के मामले बढ़े हैं। ऐसे में यदि आने वाले दिनों में कोरोना के मामले बढ़ते हैं तो उसकी पूरी जिम्मेदारी सरकार की होगी। उन्होंने कहा कि कोरोना की तीसरी संभावित लहर का खतरा बना हुआ है, जबकि सरकार इसके लिए तैयार नहीं है। मुख्यमंत्री के कार्यक्रमों में कोरोना नियमों की धज्जियां उड़ाई जा रही हैं।

कुलदीप राठौर ने कहा कि केंद्र और राज्य की सरकार की जनविरोधी नीतियों के चलते पेट्रोल-डीजल के दामों में लगातार वृद्धि हो रही है। इसके साथ ही घरेलू गैस सिलेंडर और खाद्य वस्तुओं के दाम आसमान छू रहे हैं। आज हर वर्ग आज महंगाई से त्रस्त है।

इसके साथ ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कांग्रेस में कार्य न करने वाले पदाधिकारियों को बाहर का रास्ता दिखाने की चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि जिला बिलासपुर की कार्यकारिणी काफी बड़ी थी और संगठन के कार्यक्रमों में बैठकों में पदाधिकारी नहीं आ रहे थे। उन्होंने जिला से मिली रिपोर्ट के आधार पर कार्यकारिणी को भंग किया गया है और जल्दी कुछ अन्य जिलों की कार्यकारिणी में भी फेरबदल हो सकता है। कुलदीप राठौर ने कहा कि पदाधिकारियों को संगठन की गतिविधियों में सक्रिय रूप से भाग लेना होगा ऐसा नहीं होता है तो उचित कार्रवाई होगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *