चंबा : बोलेरो खाई में गिरी, 1 युवक की मौत 6 घायल

शिमला: कार खाई में गिरी, पिता-पुत्री और दामाद की मौत

शिमला: शिमला जिले के उपमंडल ठियोग के साथ लगते धरेच में एक सड़क हादसे में पिता-पुत्री और दामाद की मौत हो गई है। हादसा स्वतंत्रता दिवस के दिन रविवार सुबह हुआ। सभी लोग कार से धरेच से ठियोग की ओर आ रहे थी। धरेच और गरपेयां के बीच गाड़ी अनियंत्रित होकर सड़क से करीब 150 फीट नीचे जा गिरी।

हादसे में दो लोगों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। इनकी पहचान रामानंद (65), बेटी शीला देवी (44) धरेच के रूप में हुई है। हादसे में रामगोपाल (51) गंभीर रूप से घायल हो गए, जोकि शीला देवी के पति हैं। उन्हें सिविल अस्पताल ठियोग में प्राथमिक उपचार के बाद आईजीएमसी शिमला रेफर किया गया।

यहां शाम के समय उन्होंने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने शवों के पोस्टमार्टम कर परिजनों के सुपुर्द कर दिए हैं। पुलिस ने इस संबंध में केस दर्ज कर हादसों की कारणों की छानबीन शुरू कर दी है। डीएसपी लखवीर सिंह ने बताया कि हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है। शवों का पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया है।

वहीं चौपाल-शिमला मार्ग पर रियूनी के समीप एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हुए हैं। जानकारी के अनुसार उपमंडल चौपाल के एनएच फेडीज गुमा मार्ग पर बीती रात लगभग 11 बजे के आसपास एक पिकअप संख्या एचपी 08ए 3697 जो कि टिकरी से सहारनपुर सेब लेकर जा रही थी अचानक गुमा के पास बैक होकर लगभग 500 मीटर गहरी खाई में गिरकर टोंस नदी में समा गई।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *