कांग्रेस में सरकार बनने से पहले ही बन जाती है चेयरमैन की लिस्ट, भाजपा की तुलना में तीन गुना चेयरमैन किए थे नियुक्त : रणधीर शर्मा

  • शर्मा ने संभाला बोर्ड का कार्यभार
  •  कोरोना की तीसरी लहर से लड़ने के लिए हिमाचल तैयार
  •  मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में अच्छा काम करेंगे

शिमला: भाजपा के मुख्य प्रवक्ता रणधीर शर्मा ने आज सचिवालय में राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण बोर्ड के उपाध्यक्ष के रूप में कार्यभार संभाला। इस अवसर पर कार्यकर्ताओं एवं नेताओं ने उनको शुभकामनाएं भी दी।
मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि इस नियुक्ति के लिए उन्होंने भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा , मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर एवं प्रदेश अध्यक्ष सुरेश कश्यप का धन्यवाद करता किया, उन्हें कहा सच में यह एक अहम दायित्व है और हिमाचल प्रदेश की दृष्टि से एक महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है जिसको मैं पूरी निष्ठा से निभाऊँगा।
उन्हें कहा हिमाचल प्रदेश में अनेकों आपदाओं का सामना करना पड़ता है जैसे बरसात से नुकसान,  बाढ़,  बादल का फटना, लैंडस्लाइड और कोरोना महामारी।
उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर की अध्यक्षता में हम आपका को कम करने की पूर्ण प्रयास करेंगे और प्राकृतिक आपदा के समय एक अच्छा प्रबंधन प्रदेश को मिले उसको लेकर हम कार्यरत है।
उन्होंने कहा कि जिस प्रकार से कांग्रेस इन नियुक्तियों को लेकर शोर मचा रही है वह एक अवसरवादी राजनीतिक दल का प्रमाण है , उन्होंने कहा जब कांग्रेस की सरकार बनती है तो उससे पहले ही उनके चेयरमैन की लिस्ट फाइनल हो जाती है और नियुक्ति कर कर दी जाती हैं और भाजपा के जितने चेयरमैन लगे हैं उनसे तीन गुना चेयरमैन की फौज कांग्रेस द्वारा बनाई जाती है और उनके चेयरमैन 5 साल के लिए नियुक्त किए गए थे ।
उन्होंने कहा कि कोविड-19 की तीसरी लहर के लिए हम पूरी तरह तैयार है और इसका आना पहले ही संभावित था उन्होंने कहा कि इस महामारी के साथ हमें जीना सीखना है , सभी सरकार द्वारा दिए गए दिशा निर्देशों का हमने अच्छे से पालन करना है । हम इस बोर्ड के माध्यम से जनता को इस महामारी से लड़ने के लिए जागरूक भी करेंगे , मुझे पूरा विश्वास है कि सरकार और समाज मिलकर इस महामारी को हराएगा।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *