किन्नौर: भू-स्खलन में करीब 60 लोगों के मलबे में दबने की आशंका, cm ने घायलों को हरसंभव सहायता प्रदान करने के प्रशासन को दिये निर्देश

  • मुख्यमंत्री ने किन्नौर जिला में भू-स्खलन की घटना पर शोक व्यक्त किया

शिमला: मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने आज जिला किन्नौर के न्यूगलसेरी के निकट भू-स्खलन की घटना पर गहरा शोक व्यक्त किया है, जिसमें हिमाचल पथ परिवहन निगम की एक बस सहित कुछ अन्य वाहनों के फंसने के कारण लगभग 60 लोगों के मलबे में दबने की आशंका है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि आईटीबीपी, एनडीआरएफ, सीआईएसएफ, पुलिस बल और जिला प्रशासन की टीमें घटना स्थल पर पहुंचकर युद्ध स्तर पर राहत और बचाव अभियान चला रहीं हैं। उन्होंने कहा कि बस चालक और परिचालक सहित अन्य कुछ लोगों को मलबे से बाहर निकाला गया है और अन्य लोगों को निकालने केे प्रयास किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि घायल लोगों को चिकित्सीय उपचार प्रदान करने के सभी प्रबन्ध कर लिए गए हैं और जिला प्रशासन को घायलों को हर सम्भव सहायता प्रदान करने के निर्देश दिए गए हैं।

मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने मुख्यमंत्री से बातचीत कर इस घटना के बारे में जानकारी ली और राहत और बचाव कार्य के लिए भारत सरकार की ओर से हर सम्भव सहायता प्रदान करने का आश्वासन दिया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *