खालिस्तान समर्थक की धमकी को लेकर सरकार ने रॉ के सचिव और निदेशक आईबी को किया सूचित : मुख्यमंत्री

शिमला : हिमाचल विधानसभा मानसून सत्र के दूसरे दिन सदन को मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जानकारी में देते हुए कहा कि खालिस्तान समर्थक की धमकी को लेकर सरकार ने रॉ के सचिव और निदेशक आईबी को सूचित किया है। खालिस्तान समर्थक की ओर से मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर को 15 अगस्त को राष्ट्रीय ध्वज नहीं फहराने देने की धमकी के बारे में हिमाचल सरकार ने रॉ के सचिव और निदेशक आईबी को सूचित किया है। यह सूचना शिमला कार्यालय के माध्यम से दी गई है।  मंत्रियों, विधायकों, सांसदों की सुरक्षा को लेकर सीएम ने कहा  कि सुरक्षा कारणों से जो जरूरी हो, उसे करने के निर्देश दिए गए हैं।

वहीं नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि ये अलगाववादी ताकतें हिमाचल के बारे में क्यों संदेश दे रही हैं, यह तो जांच से पता लगेगा। पन्नू को पंजाब में भी टोलरेट नहीं किया जाता है। मैं मुख्यमंत्री का आभारी हूं। उनका फोन आया। डीजीपी भी मुझसे मिले। आगे क्या करना है, इस बारे में चर्चा की। इस संबंध में मुख्यमंत्री केंद्रीय गृह मंत्री से बात करें। 

बता दें खालिस्तान समर्थक गुरपखवंत सिंह पन्नू ने सीएम जयराम ठाकुर को भी धमकी दी है कि 15 अगस्त को उन्हें झंडा नहीं फहराने देंगे। 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *