पीजी कॉलेज में हुई छात्रों के बीच झड़प

ऊना: राजकीय डिग्री कालेज ऊना में दो छात्र संगठनों में किसी मामूली बात को लेकर कहासुनी हो गई। उसके बाद यह मारपीट में बदल गई। इसमें छात्रों के कपड़े तक भी फट गए। बाद में छात्र आपस में भिड़ते हुए कालेज के बाहर पहुंच गए। यहां पर दोनों तरफ के छात्रों में बुरी तरह से झगड़ा हुआ। इस झड़प में कुछ छात्रों को मामूली चोटें भी आई हैं।

वहीं सूचना मिलते ही सदर थाना प्रभारी सर्वजीत सिंह पुलिस टीम के साथ कालेज के बार पहुंचे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर छात्रों को शांत कराने के लिए काफी प्रयास किए। काफी समय तक कालेज परिसर में एसएचओ को खुद मोर्चा संभालना पड़ा, ताकि छात्रों का मामला आगे न बढ़े। इसलिए भारी पुलिस बल तैनात किया गया। हालांकि छात्र पुलिस टीम के सामने भी आपस में गाली-गलौज करते रहे। लेकिन जब बाद में पुलिस ने सख्ती की तो मामला शांत हुआ।

वहीं प्राचार्य त्रिलोक चंद ने कहा कि कॉलेज में छात्र संगठनों के कार्यकर्ताओं के बीच झड़प होने का मामला सामने आया है। सुबह से ही कॉलेज में माहौल तनावपूर्ण चल रहा था जिसके दृष्टिगत उन्होंने और स्टाफ के अन्य कर्मचारियों ने कई बार बाहर के राउंड भी लगाए थे। हालांकि इसी बीच दोनों छात्र संघ कार्यकर्ताओं की और हाथापाई होने का मामला सामने आया है। पुलिस को भी इस संबंध में सूचित किया गया है वहीं आगामी दिनों के लिए भी कॉलेज कैंपस में पुलिस कर्मचारियों की तैनाती को लेकर कारगर कदम उठाए जाएंगे। ताकि आने वाले समय में इस तरह की घटना से बचा जा सके।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *