शिमला ग्रामीण में अंशकालिक कार्यकर्ता के 8 पद भरे जाने प्रस्तावित

  • आवेदन की अंतिम तिथि 31 जुलाई

शिमला उपमण्डलाधिकारी शिमला ग्रामीण ने आज यहां जानकारी देते हुए बताया कि उपमण्डल शिमला ग्रामीण के अधीनस्थ पटवार वृतों में अंशकालिक कार्यकर्ता के 8 पद भरे जाने प्रस्तावित है, जिसके लिए आवेदन की अंतिम तिथि 31 जुलाई 2021 को निर्धारित की गई है। उन्होंने बताया कि अंशकालिक कार्यकर्ता की नियुक्ति पटवार वृत के अनुसार की जाएगी। पदों के लिए इच्छुक उम्मीवार अपने बायो डाटा सादे कागज पर निर्धारित समयावधि में स्वयं तथा डाक माध्यम से संबंधित तहसील तथा उपतहसील कार्यालय में पस्तुत कर सकते हैं।
उन्होनें बताया कि उम्मीदवार अपने योग्यता, स्थाई निवासी, जन्म तिथि व अन्य प्रमाण पत्र सहित स्वयं सत्यापित करके आवेदन पत्र के साथ शामिल किया जाए। उन्होनें बताया कि पदों को भरने के लिए दसवीं पास व हिमाचल प्रदेष की रुढ़ियों, जातियों, रितियों तथा बोली का ज्ञान होना अनिवार्य है तथा आयु सीमा 18 से 45 निर्धारित की गई है। मासिक मानदेय 4100 रुपये देय होगा।
उन्होंने बताया कि उक्त पदों को भरने हेतु तहसील सुन्नी के घैणी तथा सुन्नी, तहसील शिमला ग्रामीण के ब्यौलिया, ढली, गनेवग, टूटू तथा पनेश उप-तहसील जुन्गा के कोटी तथा उप-तहसील धामी के पाहल पटवार वृत शामिल है। उन्होंने बताया कि इन पदों को भरने हेतू पटवार वृत्त से संबंधित पंचायत के स्थाई निवासी को प्राथमिकता दी जाएगी।
अधिक जानकारी के लिए उपमण्डलाधिकारी शिमला ग्रामीण, तहसील शिमला ग्रामीण, तहसील सुन्नी, उप तहसील जुन्गा, उप तहसील जलोग व उप तहसील धामी के कार्यालय में सम्पर्क कर सकते हैं।

  • अंशकालिक सफाई कर्मचारी का एक-एक पद भरा जाना प्रस्तावित

शिमला:   उपमण्डलाधिकारी शिमला मनजीत शर्मा ने बताया कि शिमला ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के उप तहसील धामी व उप तहसील जलोग कार्यालय में अंशकालिक सफाई कर्मचारी का एक-एक पद भरा जाना प्रस्तावित है । इन पदो के लिए आवेदन पत्र 31 जुलाई 2021 तक आमंत्रित किए जा रहे है । उन्होंने बताया कि अंशकालिक सफाई कर्मचारी की नियुक्ति में उप तहसील धामी व जलोग के स्थाई निवासी को प्राथमिकता दी जाएगी ।
उप मण्डलाधिकारी ने जानकारी दी कि इच्छुक उम्मीदवार अपने दस्तावेज सहित सादे कागज पर निर्धारित अवधि में उप मंडलाधिकारी कार्यालय शिमला ग्रामीण में प्रस्तुत कर सकते है सफाई कर्मचारी पदों के लिए योग्यता प्राइमरी पास होना अनिवार्य है तथा आयु सीमा 18 से 45 वर्ष के बीच होनी चाहिए और वेतन सरकार द्वारा निर्धारित दरों के अनुसार होगा ।
मनजीत शर्मा ने बताया कि अधिक जानकारी के लिए आवेदक उप मंडलाधिकारी कार्यालय शिमला ग्रामीण व उप तहसील धामी व उप तहसील जलोग के कार्यालय में सम्पर्क कर सकते है ।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *