मण्डी: ट्रेकिंग पर गए दो युवकों की खाई में गिरने से मौत

मण्डी: ट्रैकिंग करने गए चार युवकों में से दो की 350 फीट नीचे गहरी खाई में गिरने से मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा मण्डी जिले में हुआ है। जिले के द्रंग हल्के के बदार क्षेत्र की मैहनी पंचायत के चार युवाओं का ग्रुप पराशर के लिए पैदल ट्रेकिंग पर निकला था। युवा रात को पराशर से करीब पांच किलोमीटर दूरी पर टेंट लगा कर रात गुजार रहे थे। देर रात को एक युवक का पेट खराब हो गया। जो अपने साथी के साथ शौच के लिए जंगल में गया। अचानक पैर फिसलने पर उसने बचाव के लिए अपने साथी का सहारा लिया। लेकिन रात के अंधेरे में दोनों युवक करीब ढाई सौ मीटर गहरी खाई में लुढ़क गए।

इसकी जानकारी लगते ही ट्रैकिंग पर गए दो अन्य दोस्तों कृष्ण लाल और हेमराज ने आधी रात गांव के  लोगों को मदद के लिए बुलाया। लोगों की मदद से खाई में गिरे दोनों युवकों को बाहर निकाला और क्षेत्रीय अस्पताल मण्डी पहुंचाया। अस्पताल में डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पंडोह से पुलिस टीम अस्पताल पहुंची और मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसपी मण्डी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि दोनों मृतकों प्रवीण कुमार (30) पुत्र टिक्कम राम निवासी गांव कून डाकघर मैहणी और पवन कुमार (32) पुत्र तिलक राज गांव खलाड़ा डाकघर मैहणी के शव पोस्टमार्टम के बाद परिवार वालों को सौंप दिए हैं।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *