एसजेवीएन ने मनाया 7वां अंतर्राष्‍ट्रीय योग दिवस 2021

  • “स्‍वास्‍थ्‍य के लिए योग” इस वर्ष का थीम 

  • “एसजेवीएन अपने कर्मचारियों और अन्‍य हितधारकों के कल्‍याणार्थ दे रहा महत्‍वपूर्ण योगदान : सीएमडी नन्‍द लाल शर्मा

  •  “योग-जीवन का एक तरीका” पर स्‍लोगन प्रतियोगिता, वीडियो क्लिप प्रतियोगिता व योग-महत्‍व एवं प्रभाव पर भाषण प्रतियोगिता का किया आयोजन

शिमला : कारपोरेट मुख्यालय, शिमला में अंतर्राष्‍ट्रीय योग दिवस-2021 के उपलक्ष्‍य में आयोजित समारोह की अध्‍यक्षता अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्‍द लाल शर्मा ने की।  समारोह में निदेशक(कार्मिक), गीता कपूर, निदेशक (वित्‍त), ए.के.सिंह, निदेशक (विद्युत), सुशील कुमार शर्मा और एसजेवीएन के अन्‍य वरिष्‍ठ अधिकारी उपस्थित थे।

एक पावर पीएसयू एसजेवीएन ने आज अपनी सभी परियोजनाओं / इकाईयों / कार्यालयों में 7वां अंतर्राष्‍ट्रीय योग दिवस मनाया।  अंतर्राष्‍ट्रीय योग दिवस 2021 को यथोचित तरीके से मनाने के लिए विभिन्‍न परियोजनाओं / इकाईयों / कार्यालयों में कर्मचारियों तथा उनके परिवार के सदस्‍यों के लिए विभिन्‍न कार्यक्रमों और प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

एसजेवीएन सीएमडी नन्द लाल शर्मा किये गये आईसीआई द्वारा लाइफ टाइम अचीवमेंट अवार्ड से सम्मानित

एसजेवीएन सीएमडी नन्द लाल शर्मा

नन्‍द लाल शर्मा, अध्‍यक्ष एवं प्रबंध निदेशक ने विजेताओं के मध्‍य पुरस्‍कारों का वितरण किया।  वर्तमान महामारी की स्थिति के कारण, योग जागरूकता और इसे अपनाने को प्रोत्‍साहित करने के लिए डिजिटल मीडिया का उपयोग करके इस वर्ष वर्चुअली तरीके से अंतर्राष्‍ट्रीय योग दिवस मनाया गया।

नन्‍द लाल शर्मा ने कर्मचारियों को वर्चुअली संबोधित करते हुए कहा कि “एसजेवीएन अपने कर्मचारियों और अन्‍य हितधारकों के कल्‍याणार्थ महत्‍वपूर्ण योगदान दे रहा है। एसजेवीएन की विभिन्‍न पहलें, जैसे टीकाकरण कैंप, योग कार्यशालाएं आदि का आयोजन विभिन्‍न परियोजनाओं में योग के महत्‍व संबंधी जागरूकता उत्‍पन्‍न करने में सहायता करता है।“ उन्‍होंने कहा कि वर्तमान महामारी की स्थिति ने हमें स्‍वास्‍थ्‍य के महत्‍व को समझाया है और योग स्‍वस्‍थ रहने के लिए महत्‍वपूर्ण प्रथाओं में से एक है।

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष्‍य में एसजेवीएन ने योग-जीवन का एक तरीका पर स्‍लोगन प्रतियोगिता, योग-जीवन का एक तरीका पर वीडियो क्लिप प्रतियोगिता तथा योग-महत्‍व एवं प्रभाव पर भाषण प्रतियोगिता का आयोजन किया। प्रतियोगिताएं एक माह पहले आरंभ की गई थी और एसजेवीएन की प्रत्‍येक परियोजना / इकाई / कार्यालय में अलग-अलग आयोजित की गई।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

56  −  50  =