कोरोना काल का यह समय किसी भी दलगत राजनीति से ऊपर उठकर लोगों की सेवा करने का : राठौर

शिमला: कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप सिंह राठौर ने पार्टी नेताओं से गांधी हेल्पलाइन द्वारा लोगों की कि जा रही मदद पर संतोष प्रकट करते हुए कहा है कि इसे और अधिक प्रभावी बनाया जाए।उन्होंने कहा कि यह समय किसी भी दलगत राजनीति से ऊपर उठकर लोगों की सेवा करने का है।
राठौर ने आज ऊना जिला के कांग्रेस पदाधिकारियों की वर्चुअल बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना से प्रभावित सभी लोगों की मदद की जानी चाहिए। उन्होंने कहा है कि पहले दौर की इस महामारी में भी पार्टी पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं का सराहनीय योगदान रहा है।उन्होंने कहा कि प्रदेश में इस दूसरी लहर में अब तक प्रदेश में 2500 के आसपास मृतकों का आंकड़ा पहुंच चुका है जो बहुत ही चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में यह संक्रमण काबू नहीं आ रहा है। अब इसका फैलाव गांवों की ओर तेजी से बढ़ रहा है जिसे रोकने में सभी को अपना पूरा सहयोग देना है।
राठौर ने प्रदेश के अस्पतालों में अव्यवस्था पर रोष प्रकट करते हुए कहा कि अस्पताल में भर्ती कोरोना रोगी मानसिक तनाव से गुजर रहे है।उन्होंने कहा कि अस्पतालों में स्वास्थ्य सेवाएं पूरी तरह चरमरा गई है। उपचाराधीन रोगी बाहर अपने किसी भी परिजन से सम्पर्क में न रहने के कारण अधिक मानसिक तनाव का शिकार होते जा रहे है।
राठौर ने पार्टी पदाधिकारियों व गांधी हेल्पलाइन के स्वमसेवियों का आह्वान किया कि कोई भी कोरोना संक्रमित व्यक्ति जो होम आइसोलेशन में है और अगर वह सपर्क कर कोई मदद की गुहार करता है तो उसकी मदद तुरंत की जाए।
बैठक में कांग्रेस अध्यक्ष ने ऊना जिले में बढ़ते कोरोना संक्रमण पर अपनी चिंता प्रकट करते हुए कहा कि सभी को अपने स्वाथ्य के प्रति जागरूक रहते हुए लोगों को भी जागरूक करना है। उन्होंने कोरोना को लेकर जिला की पूरी स्थिति की जानकारी पार्टी पदाधिकारियों से ली।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *