डाक विभाग में प्रत्यक्ष एजेंट व फील्ड अधिकारी पद के लिए आवेदन आमन्त्रित

डाक विभाग में प्रत्यक्ष एजेंट व फील्ड अधिकारी पद के लिए आवेदन आमन्त्रित

  •  प्रत्यक्ष एजेंट के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से 50 वर्ष, जबकि फील्ड अधिकारी के लिए आयु सीमा 50 से 65 वर्ष निर्धारित की गई है

सोलन: डाक जीवन बीमा के विस्तार के लिए भारतीय डाक विभाग सोलन मंडल में प्रोत्साहन आधार पर डाक जीवन बीमा एवं ग्रामीण डाक जीवन बीमा के प्रत्यक्ष एजेंट तथा फील्ड अधिकारी पद के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं। यह जानकारी अधीक्षक डाकघर सोलन रतन चन्द शर्मा ने आज यहां दी।

उन्होंने कहा कि इन पदों के लिए सोलन तथा सिरमौर जिला के उम्मीदवार आवेदन कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि इन पदों के लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता दसवीं परीक्षा उत्तीर्ण निर्धारित की गई है। प्रत्यक्ष एजेंट के लिए आयु सीमा 18 वर्ष से 50 वर्ष निर्धारित है जबकि फील्ड अधिकारी के लिए आयु सीमा 50 से 65 वर्ष निर्धारित की गई है।

इच्छुक उम्मीदवार आवेदन पत्र आवश्यक दस्तावेजों सहित अधीक्षक डाकघर सोलन मंडल, सपरून-173211 के कार्यालय में 25 मई 2021 तक स्वयं या स्पीड पोस्ड के माध्यम से प्रेषित कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि इस सम्बन्ध में सोलन मंडल द्वारा अधिसूचना जारी कर दी गई है। विस्तृत जानकारी किसी भी समीप के डाकघर से प्राप्त की जा सकती हैं।

अधिक जानकारी के लिए कार्यालय के दूरभाष नंबर 01792-223850 तथा 01792-225293 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *