प्रेस क्लब शिमला: शिविर में 186 पत्रकारों और मीडियाकर्मियों को लगाई गई कोरोना वैक्सीन

  • प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनिल हैडली ने शिविर के सफल आयोजन के लिए शिमला की मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सी.एम.ओ.) डॉक्टर सुरेखा चोपड़ा का किया धन्यवाद

शिमला”: प्रेस क्लब शिमला और स्वास्थ्य प्रशासन के संयुक्त तत्वाधान में प्रेस क्लब परिसर में बुधवार को कोविड टीकाकरण शिविर आयोजित किया गया। शिविर में पत्रकारों और मीडिया संस्थानों से जुड़े कर्मियों को कोरोना वैक्सीन लगाई गई। मीडिया कर्मियों में वैक्सीन को लेकर खासा उत्साह देखा गया।

प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनिल भारद्वाज (हैडली) ने बताया कि शिविर में 18 वर्ष से अधिक की आयु के 186 पत्रकारों व मीडिया संस्थानों से जुड़े कर्मियों को कोविड वैक्सीन लगाई गई।

उन्होंने कहा कि कोरोना महामारी के मुश्किल दौर में मीडिया के साथी फ्रंट लाइन के रूप में जिम्मेदार पत्रकारिता का कर्तव्य निभा रहे हैं।

वैक्सीनेशन शिविर में डॉक्टर स्वाति चंदेल और पेरामेडिकल कर्मचारियों विनीता, लता चंदेल, रमेश मौकटा, सुशील कुमार व जोगिंदर ठाकुर का काफी सहयोग रहा।

प्रेस क्लब के अध्यक्ष अनिल हैडली ने शिविर के सफल आयोजन के लिए शिमला की मुख्य चिकित्सा अधिकारी (सी.एम.ओ.) डॉक्टर सुरेखा चोपड़ा का धन्यवाद किया। उन्होंने शिविर में पहुंची स्वास्थ्य विभाग की वैक्सीनेशन टीम के डॉक्टर व पेरामेडिकल स्टाफ का भी आभार जताया।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *