एसजेवीएन कारपोरेट मुख्‍यालय शिमला में कोविड टीकाकरण अभियान आरंभ

एसजेवीएन कारपोरेट मुख्‍यालय शिमला में कोविड टीकाकरण अभियान आरंभ

  • एसजेवीएन के सीएमडी नन्‍द लाल शर्मा सहित आज करीब 150 व्‍यक्तियों ने ली वैक्‍सीन की पहली/दूसरी डोज

  • अभियान के दौरान एसजेवीएन के कर्मचारियों एवं उनके आश्रितों, सुरक्षा कर्मियों एवं ठेकेदारों द्वारा तैनात कार्मिकों को लगाई जा रही है कोविड-19 वैक्‍सीन

शिमला: एसजेवीएन द्वारा दिनांक 20 एवं 21 अप्रैल को शिमला में अपने कारपोरेट मुख्यालय में कोविड टीकाकरण अभियान का आयोजन किया जा रहा है। इस अभियान के दौरान एसजेवीएन के कर्मचारियों एवं उनके आश्रितों, सुरक्षा कर्मियों एवं ठेकेदारों द्वारा तैनात कार्मिकों को कोविड-19 वैक्‍सीन लगाई जा रही है।

अभियान के दौरान एसजेवीएन के अध्यक्ष एवं प्रबंध निदेशक नन्‍द लाल शर्मा ने आज कोविड वैक्‍सीन की दूसरी डोज़ प्राप्‍त की। उनके साथ लगभग 150 व्‍यक्तियों ने वैक्‍सीन की पहली/दूसरी डोज प्राप्‍त की। एसजेवीएन में 45 वर्ष से अधिक आयु वर्ग में 75% से अधिक कर्मचारियों ने पहले से वैक्‍सीन की कम से कम पहली डोज़ प्राप्‍त कर ली है।sjvn1

इस अवसर पर  शर्मा ने कहा कि, हम कोविड-19 महामारी का एक और पुर्नरुथान देख रहे हैं। यह एक ऐसा समय है जब संवेदना और सहानुभूति पहली प्राथमिकता होनी चाहिए। उन्होंने आगे बताया कि एसजेवीएन में हमारी पहली और सबसे महत्वपूर्ण प्राथमिकता सदैव हमारे कर्मचारी और उनके परिवार रहे हैं । इस संदर्भ में सक्रिय कदम के रूप में एसजेवीएन द्वारा संबंधित राज्य सराकरों के सहयोग से कारपोरेट मुख्‍यालय और विभिन्न परियोजनाओं में कर्मचारियों और उनके परिवार के सदस्यों के लिए टीकाकरण अभियान चलाया जा रहा है।

शर्मा ने सभी कर्मचारियों को इस कठिन समय के दौरान अपने और अपने निकट संबंधियों की अच्‍छी देखभाल करने का आह्वान किया। इसके अलावा उन्‍होंने सभी निवारक उपायों का पालन करने और सरकारों द्वारा जारी किए गए प्रोटोकॉल और दिशा-निर्देशों की अनुपालना की सख्‍त आवश्‍यकता पर जोर दिया। उन्‍होंने यह भी आग्रह किया कि पात्र व्‍यक्तियों को टीकाकरण के लिए स्‍वयं को पंजीकृत करना चाहिए तथा अपनी बारी आने पर इसके लिए प्रस्‍तुत होना चाहिए।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *