ताज़ा समाचार

हिमाचल: कोविड की दूसरी खुराक निःशुल्क लगाने के निर्देश

सोलन: जिला स्तरीय कोविड-19 टीकाकरण कार्यक्रम में आज 328 व्यक्तियों का टीकाकरण

सोलन: कोविड-19 से सुरक्षा के दृष्टिगत कार्यान्वित किए जा रहे टीकाकरण अभियान के अन्तर्गत आज सोलन जिला के 10 स्थानों पर टीकाकरण किया गया। यह जानकारी मुख्य चिकित्सा अधिकारी डाॅ. राजन उप्पल ने आज यहां दी।

डाॅ. राजन उप्पल ने कहा कि आज 328 लोगों को कोविड-19 से बचाव के लिए टीका लगाया गया।

सोलन में क्षेत्रीय अस्पताल सोलन के प्रसूति वार्ड 10, आयुर्वेदिक अस्पताल सोलन में 47, टीबीएस धर्मपुर में 22, मल्होत्रा अस्पताल नालागढ़ 10, नागरिक अस्पताल कण्डाघाट में 26, एमएमयू कुम्हारहट्टी-1 में 20, एमएमयू कुम्हारहट्टी-2 में 46, ईएसआई काठा में 30, ईएसआई परवाणू में 50 तथा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र नालागढ़ में 67 लोगों का कोविड-19 टीकाकरण किया गया।

डाॅ. राजन उप्पल ने कहा कि सभी लाभार्थियों को टीके के सम्बन्ध में पूर्व में मोबाईल पर सूचना प्रेषित की गई थी। उन्होंने कहा कि 28 दिन के उपरांत दूसरा टीकाकरण होगा।

उन्होंने कहा कि आम जन की सुरक्षा एवं टीकाकरण की व्यापकता के दृष्टिगत सभी को इस दिशा में न केवल अफवाहों से बचना होगा अपितु कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव के लिए कोई ढिलाई भी नहीं बरतनी होगी। उन्होंने सभी से आग्रह किया कि सार्वजनिक स्थानों पर नाक से ठोडी तक कवर करते हुए मास्क पहनें, सोशल डिस्टेन्सिग नियम का पालन करें और बार-बार अपने हाथ साबुन से धोएं या एल्कोहल युक्त सेनिटाईजर से साफ करें।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

20  +    =  29