सरल व सस्ते शिक्षा ऋण के लिए विद्यार्थी क्रेडिट कार्ड योजना की जाएगी तैयार

शिक्षा मंत्री देंगे फेसबुक और ट्विटर पर अभिभावकों के सवालों के जवाब

शिमला: शिक्षा, विधि एवं संसदीय कार्य मंत्री सुरेश भारद्वाज ने आज यहां बताया कि पूरा विश्व कोरोना महामारी से ग्रसित है। जिसके चलते लाॅकडाउन 3 के तहत सभी शिक्षण संस्थान बंद है, जिसका प्रभाव बच्चों की पढ़ाई पर पड़ रहा है। हिमाचल प्रदेश सरकार ने इस परिस्थिति से निपटने के लिए ऑनलाइन कक्षाओं के साथ-साथ बच्चों को किताबें घर पहुंचा दी हैं। हिमाचल प्रदेश के इस कदम की प्रशंसा मानव संसाधन विकास मंत्री ने भी की है।
शुक्रवार शाम तक प्रदेश की जनता शिक्षा मंत्री से सोशल मीडिया पर सवाल पूछ सकती हैं। नौ मई शनिवार को दोपहर बारह बजे शिक्षा मंत्री सभी सवालों और सुझावों पर फेसबुक के माध्यम से चर्चा करेंगे।
कोविड-19 का हिमाचल प्रदेश की शिक्षा पर भी असर पड़ा है। इसी को मध्य नजर रखते हुए कल शाम तक अपने सुझाव व प्रश्न शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज के फेसबुक पेज @SBhardwajBJP एवं ट्विटर @SBhardwajBJP पर पूछ सकते हैं।
9 मई, 2020 शनिवार के दिन दोपहर 12 बजे शिक्षा मंत्री उन सुझावों और प्रश्नों पर अभिभावकों छात्रों व शिक्षकों से चर्चा करेंगे ताकि इस दौरान आ रही दिक्कतों का समाधान निकाला जा सके और संकट काल में शिक्षा की निरंतरता को प्रदेश में सुचारू रूप से जारी रखा जा सके।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

7  +  2  =