ऊना: क्रिकेटर मिताली राज ने नशे के विरुद्ध साइक्लोथॉन को दिखाई हरी झंडी

 

  • डीसी संदीप कुमार व एसपी के गोकुलचंद्रन ने भी की साइकिलिंग
  • डीसी संदीप बोले:  रैली के माध्यम से जहां “नशे के विरुद्ध जन-जागरूकता” लाने का प्रयास, वहीं दिया गया “फिट इंडिया” का संदेश 
  • साइकिलिंग के माध्यम से लोगों को मिला गोबिंद सागर झील की प्राकृतिक सुंदरता को निहारने का अवसर
  • साइकिल रैली के माध्यम से यहां पर्यटन को भी मिलेगा बढ़ावा 
  • सभी प्रतिभागियों को दिए गए सर्टिफिकेट

ऊना: भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ने आज नशे के विरुद्ध जन जागरूकता के लिए साइक्लोथॉन को इंदिरा मैदान से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। इस अवसर पर अंतर्राष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी विशाल भारद्वाज भी विशेष रूप से उपस्थित रहे। साइक्लोथॉन में उपायुक्त ऊना संदीप कुमार, एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन, एएसपी शमशेर सिंह सहित 38 प्रतिभागी शामिल हुए। 80 किलोमीटर की साइक्लोथॉन 80 किमी प्रातः 7 बजे शुरू हुई जो जोगीपंगा, रायपुर मैदान, भाखड़ा, नंगल होते हुए ऊना में आकर संपन्न हुई। कार्यक्रम के अंत में सभी प्रतिभागियों को सर्टिफिकेट भी प्रदान किए गए।

डीसी संदीप कुमार व एसपी के गोकुलचंद्रन ने भी की साइकिलिंग

डीसी संदीप कुमार व एसपी के गोकुलचंद्रन ने भी की साइकिलिंग

इससे पहले डीसी ने कहा कि इस रैली से जहां नशे के विरुद्ध जन जागरूकता लाने का प्रयास किया जा रहा है, वहीं फिट इंडिया का संदेश भी दिया जा रहा है। उन्होंने कहा कि साइकिल रैली में पंजाब के भी कई प्रतिभागी शामिल होने के लिए आए हैं, जिन्हें साइकिलिंग के माध्यम से गोबिंद सागर झील की प्राकृतिक सुंदरता देखने का भी मौका मिला। गोबिंद सागर झील के किनारे स्थित रायपुर मैदान का क्षेत्र बेहद खूबसूरत है और साइकिल रैली के माध्यम से यहां पर्यटन को भी बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने कहा कि सामाजिक कुरीतियों से लड़ना समाज के सभी वर्गों को दायित्व है।

इस अवसर पर उपस्थित सभी व्यक्तियों को नशे के विरुद्ध शपथ भी दिलाई गई। कार्यक्रम में जिला खेल अधिकारी एमपी भराड़िया सहित अन्य अधिकारी भी उपस्थित रहे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  −  1  =  8

how do i find the facebook dating app for canada one night hookup