भाजपा लोकसभा चुनाव प्रभारी तीरथ सिंह रावत

लोकसभा चुनावों में उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा कोई बाधा नहीं होगी : भाजपा लोकसभा चुनाव प्रभारी

शिमला: भाजपा लोकसभा चुनाव प्रभारी तीरथ सिंह रावत ने कहा कि आने वाले लोकसभा चुनावों में उम्मीदवारों के लिए आयु सीमा कोई बाधा नहीं होगी। पार्टी अलग-अलग स्तर पर अपने सर्वेक्षण करवा रही है और उन सर्वेक्षणों में जिसका भी नाम आएगा, पार्टी संसदीय बोर्ड उसी व्यक्ति को चुनाव में उतारेगा। शिमला पहुंचे हिमाचल प्रदेश लोकसभा प्रभारी तीरथ सिंह रावत ने कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी अपने कार्यकर्ताओं और नेताओं को अच्छी तरह से जानती है। हमें नेताओं और कार्यकर्ताओं के बायोडाटा नहीं मंगवाने पड़ते। पार्टी संसदीय बोर्ड सर्वेक्षणों के आधार पर खुद टिकट तय करता है।

रावत ने कहा कि प्रदेश में बीजेपी के पन्ना प्रमुख सम्मेलन पूरी तरह से सफल रहे हैं। कांगड़ा लोकसभा क्षेत्र का पन्ना प्रमुख सम्मेलन शाहपुर में 24 मार्च को होगा। सम्मलेन में केंद्रीय मंत्री नितिन गड़करी मुख्य वक्ता होंगे और केंद्र सरकार की योनजाओं को पन्ना प्रमुखों तक पहुंचाएंगे। नितिन गड़करी पन्ना प्रमुखों को सीधे तौर पर संबोधित करेंगे और आने वालो लोकसभा चुनावों में केंद्र सरकार द्वारा किए गए कार्यों को घर-घर तक पहुंचाने का जिम्मा सौंपेंगे। रावत ने कहा कि देश भर में बीजेपी 11 मार्च को समर्पण दिवस मनाएगी। इस दिन देश भर में एक ही समय पर कार्यकर्ता अपने सर्मथन के अनुसार बीजेपी को वित्तीय तौर पर मजबूत करने के लिए वित्तीय तौर पर सहायता करेंगे। इसके अलावा 12 मार्च से लेकर 26 मार्च तक एक विशेष कार्यक्रम बीजेपी परिवार, मेरा परिवार का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम के तहत बीजेपी कार्यकर्ता घर-घर जाकर झंडे लगाएंगे और केंद्र सरकार की योजनाओं के बारे में लोगों को जागरूक करेंगे। साथ ही बीजेपी युवा मोर्चा साइकिल रैली का आयोजन भी आने वाले समय में देश भर में कारने वाला है।

उन्होंने कहा कि पूरी भाजपा एकजुटता के साथ कार्य कर रही है। बूथ जीता-चुनाव जीता कार्यक्रम के तहत भाजपा ने पिछले साढ़े चार वर्षों में त्रिदेव व पन्ना प्रमुख कार्यक्रमो से संगठन को बहुत मजबूत किया है और इस दौरान भाजपा ग्रास रूट तक अपनी पकड़ को मजबूत किया है।

 

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *