सोशल मीडिया पर भाजपा प्रत्याशियों की झूठी लिस्टें अपलोड करने पर शिकायत दर्ज

शिमला : विधान सभा चुनावों को लेकर भाजपा प्रत्याशियों की झूठी लिस्टे सोशल मीडिया पर लगातार अपलोड करने का भारतीय जनता पार्टी ने कड़ा संज्ञान लिया है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती व भाजपा के अन्य वरिष्ठ नेताओं द्वारा बार-2 आग्रह करने पर कि इस तरह की लिस्टे सोशल मीडिया में डालकर भ्रांतिया न फैलाये, पर भी इस तरह की झूठी लिस्टे सोशल मीडिया में चल रही है। इसी के मद्देनजर भाजपा आईटी सैल व कानून एवं विधिक विषय विभाग ने इसके खिलाफ शिमला साईबर सैल में शिकायत दर्ज की है जिसका नं. 50000001491700001 है। यह जानकारी भाजपा आई.टी. एवं संवाद प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक रवि राय राणा ने दी।

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर विधान सभा चुनावों को लेकर भाजपा प्रत्याशियों की झूठी लिस्टें अपलोड की जा रही है जिसके विरूद्ध शिमला साईबर सैल में शिकायत दर्ज करवा दी गई है और जो भी इसमें दोषी पाया जाएगा उसके विरूद्ध आईटी एक्ट के तहत सख्त कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

रविराय राणा ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेताओं द्वारा बार-2 इस तरह की झूठी लिस्टें सोशल मीडिया में न डालने का आग्रह किया गया। बावजूद इसके यह झूठी लिस्ट सोशल मीडिया पर अब भी डाली जा रही है जिसका पार्टी ने कड़ा संज्ञान लिया है। उन्होनें बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सख्त आदेश जारी करते हुए कहा है कि यदि पार्टी का किसी भी स्तर का कोई भी पदाधिकारी या कार्यकर्ता इन झूठी लिस्टों को अपलोड करते व शेयर करते हुए पाया जाता है तो उसके विरूद्ध भी कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सभी पार्टी कार्यकर्ताओं व जनता से कहा है कि सोशल नेटवर्किंग साईट्स पर डाली जा रही इन लिस्टों का भारतीय जनता पार्टी से कोई लेना-देना नहीं है और इस तरह की झूठी लिस्टों पर विश्वास न करें। रवि राणा ने बताया कि भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने सोशल मीडिया पर किसी भी तरह की गलत जानकारियों की मॉनिटरिंग के लिए आईटी सैल के 5 सदस्यों की टीम गठित की है जो सोशल मीडिया में अपलोड की जा रही गलत जानकारियों की पूरी रिपोर्ट प्रदेश अध्यक्ष को सौंपेगी।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *

  +  15  =  16