19 मार्च को पीटरहाफ में डिजि धन मेला व ड्रा आयोजित : उपायुक्त

19 मार्च को पीटरहाफ में डिजि धन मेला व ड्रा आयोजित : उपायुक्त

  • मेले के आयोजन का मुख्य उद्देश्य डिजिटल पेमेंट के प्रति उपभोक्ताओं और व्यापारिक प्रतिष्ठानों को प्रोत्साहित करना

शिमला : उपायुक्त शिमला रोहन चंद ठाकुर ने आज यहां बताया कि 19 मार्च को पीटरहाफ में डिजि धन मेला व ड्रा आयोजित किया जाएगा। वह आज यहां मेले के आयोजन की समीक्षा बैठक को संबोधित करते हुए बोल रहे थे। रोहन चंद ठाकुर ने कहा कि मेले के आयोजन का मुख्य उद्देश्य डिजिटल पेमेंट के प्रति उपभोक्ताओं और व्यापारिक प्रतिष्ठानों को और अधिक प्रोत्साहित करना है।

उपायुक्त ने बताया कि इस मेले में डिजिटल पेमेंट को प्रोत्साहित करने वाले स्लोगन, जिंगल और पोस्टर बनाने वाले प्रतिभागियों को सम्मानित भी किया जाएगा। इसके लिए कोई भी इच्छुक व्यक्ति जिंगल, पोस्टर व स्लोगन तैयार कर अतिरिक्त उपायुक्त शिमला या सहायक आयुक्त शिमला के कार्यालय में प्रस्तुत कर सकता है।

उन्होंने बताया कि जिंगल और स्लोगन अतिरिक्त उपायुक्त शिमला के ई-मेल और सहायक आयुक्त, उपायुक्त शिमला के ई-मेल पर भी भेजे जा सकते हैं।

पोस्टर, स्लोगन व जिंगल को मेल द्वारा या व्यक्तिगत रूप से अतिरिक्त उपायुक्त शिमला या सहायक आयुक्त शिमला के कार्यालय में भेजने के लिए 18 मार्च, 2017 को दोपहर 12 बजे तक की समयअवधि निर्धारित की गई है। रोहन चंद ठाकुर ने बताया कि इस मेले में ड्रा के साथ-साथ डिजिटल पेमेंट को प्रोत्साहित करने के साथ-साथ बैंकों व अन्य संस्थानों द्वारा स्टाॅल भी स्थापित किए जाएंगे। इस आयोजन के माध्यम से लोगों को डिजि पेमेंट के बारे में जागरूक करने के प्रयास किए जाएंगे।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *