कोरोना काल में भी भारतीय अर्थव्यवस्था को अंतरराष्ट्रीय एजेंसियों की सराहना : अनुराग ठाकुर

उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड के बाद अब हिमाचल में बनेगी भाजपा सरकार : अनुराग

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह के नेतृत्व में चार राज्यों में शानदार विजय प्राप्त की है और भाजपा का यह अश्वमेध जो 2014 के लोकसभा चुनावों से शुरू हुआ था वो अब हिमाचल प्रदेश की ओर अग्रसर होगा यह बात आज सांसद अनुराग ठाकुर ने प्रेस वक्तव्य के माध्यम से कही।

अनुराग ठाकुर ने कहा की देश के सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश और हिमाचल के पडोसी राज्य उत्तराखंड में भाजपा की जीत के काफी मायने है क्योंकि यहाँ भाजपा ने तीन चौथाई बहुमत से सरकार बनायीं है।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि उत्तराखंड की तरह अब हिमाचल प्रदेश में भी भाजपा 60 से ज्यादा सीटें जीतकर नया रिकॉर्ड बनाएगी और हिमाचल प्रदेश को बाकी देश की तरह कांग्रेस मुक्त करेगी। अनुराग ठाकुर ने कहा कि इसकी शुरुआत आनेवाले भोरंज उपचुनावों में देखने को मिलेगी, जिसे भाजपा फिर एक बार अपने खाते में करेगी।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में सरकार ने पिछले ढाई साल में जनता की भलाई के लिए दिन रात एक कर जो अलग अलग योजनाएं चलाई है, उसका यह नतीजा है कि नरेंद्र मोदी पर भरोसा कर भाजपा को भारी बहुमत से जिताया है।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *