केंद्र सरकार की घोषणाएं महत्वपूर्ण हैं, 2022 तक किसानों की आय को करेगी दोगुना : भाजपा प्रदेशाध्यक्ष

कांग्रेस फिर से बेरोजगारी भत्ते का लॉलीपाप देकर दोबारा से युवाओं को गुमराह करने की तैयारी में : डा. बिन्दल

शिमला: डा. राजीव बिन्दल प्रमुख प्रवक्ता भाजपा हि.प्र. ने आज प्रेस वक्तव्य के माध्मय से कहा कि आनन्द शर्मा द्वारा बेरोजगारी भत्ते पर दिया गया ब्यान षड़यन्त्र से भरा हुआ दिखाई देता है। भाजपा का यह स्पष्ट मानना है कि मुख्यमन्त्री के ब्यान, बाली जी के ब्यान, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष के ब्यान और फिर आनन्द शर्मा के ब्यान, यह विरोधाभासीय ब्यान इन सबके द्वारा मिली जुली योजना का हिस्सा है। क्योंकि साढ़े 4 साल तक कांग्रेस सरकार बेरोजगारी भत्ता नहीं दे पाई और आने वाले चुनावों में इसका कांग्रेस को नुकसान होगा, इसको ध्यान में रखते हुए एक दूसरे पर दोषारोपण करते हुए बीच का रास्ता अपनाने की फिराक में है।

भाजपा ने आशंका जाहिर की है कि साढ़े 4 साल तक युवाओं को ठगने वाली कांग्रेस एक बार फिर बेरोजगारी भत्ते का लॉलीपाप देकर दोबारा से युवाओं को गुमराह करने की तैयारी में है। कांग्रेस की वर्तमान सरकार का कार्यकाल समाप्त हो गया है, प्रदेश चुनाव की दहलीज पर है, इस समय बेरोजगारी भत्ते की घोषणा युवाओं के साथ धोखे पर एक और धोखा होगा।

2012 में 12 लाख बेराजगार थे जिन्होनें कांग्रेस पार्टी को सत्ता में बैठाने में अहम भुमिका निभाई। 12 लाख में से प्रत्येक को 60 हजार रू. 5 वर्षों में मिलना था, ऐसे में 7200 करोड़ रू. बेराजगारों की जेब में जाना चाहिए था, जोकि नहीं गया। अब कांग्रेस पार्टी को चुनाव का भय सता रहा है इसलिए हर कोई अपनी-अपनी ढ़पली, अपना-आपना रोग अलाप कर युवाओं को गुमराह करने का षड़यन्त्र कर रहा है ।

सम्बंधित समाचार

अपने सुझाव दें

Your email address will not be published. Required fields are marked *