मण्डी : कार खड्ड में गिरी, पांच की मौत

सोलन: परवाणू-कसौली मार्ग पर कार खाई में गिरी, 3 की मौत

सोलन: परवाणू के साथ लगते जंगेशु में एक कार सड़क से करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिर गई। हादसे में तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। स्थानीय लोगों को सुबह 6:00 बजे के करीब हादसे का पता चला। उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है।

 जानकारी के अनुसार वीरवार सुबह करीब 6:00 बजे परवाणू-कसौली मार्ग पर जंगेशु गांव के लोग गुजर रहे थे। इस दौरान उन्होंने सड़क से नीचे करीब 200 मीटर गहरी खाई में गिरी हुई कार देखी तो इसकी सूचना पुलिस को दी। स्थानीय लोगों ने बताया कि उन्होंने सुबह 4:00 बजे कुछ गिरने की आवाज सुनी थी, लेकिन अंधेरा होने के चलते कुछ दिखाई नहीं दिया था।

वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पाया कि गाड़ी में तीन युवक अचेत अवस्था में पड़े थे, जिन्हें स्थानीय लोगों की सहायता से बाहर निकाला गया। सभी को ईएसआई अस्पताल परवाणू ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने तीनों युवकों को मृत घोषित कर दिया।

उधर, डीएसपी परवाणू प्रणव चौहान ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद तीनों के शव परिजनों को सौंप दिए गए है। हादसे की जांच की जा रही है। उन्होंने बताया कि हादसे में सूरज ठाकुर पुत्र राजेंद्र ठाकुर निवासी गांव अभीरपुर नालागढ़, शुभम निवासी नालागढ़, संगम पुत्र राकेश कुमार निवासी फेस 07 कुरुक्षेत्र हाल में वार्ड नंबर 04 नालागढ़ बस स्टैंड की मौत हुई है।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed