सुंदरनगर : राज्य स्तरीय नलवाड़ मेला 2023 की सांस्कृतिक संध्याओं के ऑडिशन हेतु 15 मार्च तक करें आवेदन

सुंदरनगर: 22 से 30 मार्च तक आयोजित होने वाले राज्य स्तरीय नलवाड़ व देवता मेले में सांस्कृतिक संध्याओं का आयोजन किया जा रहा है। मेला कमेटी के अध्यक्ष एवं एसडीएम सुंदर नगर धर्मेश रामोत्रा ने बताया कि मेले के दौरान लोक संस्कृति और स्थानीय कलाकारों को बढ़ावा देने का पूरा प्रयास किया जाएगा। मेला में होने वाली सांस्कृतिक संध्याओं के लिए मेला मैदान जवाहर पार्क के साथ स्थित कृषि विभाग के सामुदायिक भवन में ऑडिशन प्रातः 11 बजे से आयोजित होंगे।

ऑडिशन के पहले दिन वीरवार 16 मार्च को सुंदरनगर, बल्ह व सदर मंडी के कलाकारों की स्वर परीक्षा होगी। शुक्रवार 17 मार्च को उपमंडल धर्मपुर, सरकाघाट, जोगिंदर नगर व पधर और शनिवार 18 मार्च को उपमंडल गोहर, करसोग व सराज व अन्य जिलों के कलाकारों की स्वर परीक्षा होगी। स्वर परीक्षा के लिए कलाकारों के आवेदन 15 मार्च तक लिए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि ऑडिशन में भाग लेने वाले कलाकार अपने आवेदन डाक पता-अध्यक्ष मेला कमेटी एसडीएम कार्यालय सुंदर नगर, दूरभाष – 01907 266001, email – sdmmansnr@gmail.com, मेले की वेबसाइट – www.sundernagarnalwar.com के माध्यम से कर सकते हैं। आवेदन में कलाकार को ऑडिशन में गाये जाने वाले गीतों का मुखड़ा भी लिख कर देना होगा। जो कलाकार ऑडिशन में पास होगा वह सांस्कृतिक संध्या के दौरान चयनित गीत ही गाएगा। आवेदन के साथ कलाकारों को अपने बैंक खाता की प्रति व पहचान पत्र साथ लगाना होगा। स्वर परीक्षा के समय भी पहचान पत्र दर्शाना आवश्यक रहेगा।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed