धार्मिक पर्यटन की दृष्टि से विकसित होगा बड़सर विस क्षेत्र

समैला में मूर्ति स्थापना समारोह के दौरान विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने दी जानकारी

बड़सर: विधायक इंद्र दत्त लखनपाल ने कहा कि बड़सर विधानसभा क्षेत्र को धार्मिक पर्यटन की दृष्टि से विकसित किया जाएगा तथा यहां सभी मूलभूत सुविधाओं का विस्तार किया जाएगा। वीरवार को समैला मंदिर में शनि देव की मूर्ति की स्थापना एवं प्राण प्रतिष्ठा समारोह में विशेष रूप से शिरकत करते हुए इंद्र दत्त लखनपाल ने यह जानकारी दी।

उन्होंने कहा कि विश्व प्रसिद्ध बाबा बालक नाथ मंदिर के साथ-साथ क्षेत्र के अन्य धार्मिक स्थलों को भी चरणबद्ध ढंग से आधुनिक एवं चौड़ी सडक़ों से जोड़ा जा रहा है। बाबा बालक नाथ मंदिर में बड़ी संख्या में आने वाले श्रद्धालुओं और स्थानीय लोगों से संबंधित विभिन्न सुविधाओं का भी लगातार विस्तार किया जा रहा है। इस मंदिर को जोडऩे वाली सभी सडक़ों का प्राथमिकता के आधार पर सुदृढ़ीकरण किया जा रहा है।

इससे पहले समैला पहुंचने पर स्थानीय लोगों ने इंद्र दत्त लखनपाल का स्वागत किया तथा उन्हें क्षेत्र की विभिन्न मांंगों से अवगत करवाया। विधायक ने क्षेत्रवासियों को सभी मांगों पर सहानुभूतिपूर्वक विचार करने तथा इन्हें अतिशीघ्र पूरा करवाने का विश्वास दिलाया। इस अवसर पर स्थानीय पंचायत जनप्रतिनिधि, मंदिर कमेटी के पदाधिकारी तथा अन्य गणमान्य लोग भी उपस्थित थे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed