ईकोलोजिक बिल्डिंग सिस्टम प्रा.लि. बाथू में भरे जाएंगे विभिन्न पद

ऊना: मैसर्ज़ ईकोलोजिक बिल्डिंग सिस्टम प्राइवेट लिमिटेड बाथू द्वारा विभिन्न पद अधिसूचित किए गए हैं। इस संबंध में जानकारी देते हुए जिला रोजगार अधिकारी ऊना अनीता गौतम ने बताया कि इन पदों में ईलैक्ट्रिशियन का एक पद, आॅप्रेटर (ब्लाॅक मेकिंग मशीन) का एक पद, अकुशल कामगार के चार पद, सिविल इंजीनियर का एक पद, सिक्योरिटी गार्ड का एक पद व फोरक लिफ्ट ड्राइवर का एक पद शामिल हैं। उन्होंने बताया कि इन पदों के लिए साक्षात्कार 10 मार्च को प्रातः 10.30 बजे जिला रोजगार कार्यालय ऊना में आयोजित होगा।

अनीता गौतम ने बताया कि ईलैक्ट्रिशियन पद के लिए शैक्षणिक योग्यता ईलैक्ट्रिशियन टेªड में आईटीआई पास, आॅप्रेटर (ब्लाॅक मेकिंग मशीन) के लिए मकैनिकल/ईलैक्ट्रिकल में डिप्लोमा और समकक्ष उद्योग में अनुभव, अकुशल कामगार हेतू 8वीं व 10वीं पास, सिविल इंजीनियर के लिए सिविल इंजीनियरिंग में डिप्लोमा, सिक्योरिटी गार्ड के लिए पूर्व सैनिक (मैट्रिक पास) व फोरक लिफ्ट ड्राइवर पद के लिए 12वीं पास के साथ-साथ एलएमवी लाइसैंस और एक साल का अनुभव होना अनिवार्य है।

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि साक्षात्कार में आने के लिए किसी प्रकार का कोई यात्रा भत्ता देय नहीं होगा। उन्होंने बताया कि अधिक जानकारी के लिए मोबाइल नम्बर 98152-01985 पर सम्पर्क कर सकते हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed