सिक्योरिटी गार्ड और सुपरवाइजर के 100 पदों के लिए लगेंगे भर्ती शिविर-जिला रोजगार अधिकारी

नाहन: जिला रोजगार अधिकारी सिरमौर अक्षय शर्मा ने बताया कि मैसर्ज एस.आई.एस. इंडिया लि. शाहतलाई द्वारा सिक्योरिटी गार्ड और सुपरवाइजर के 100 पदों पर नियुक्ति की जानी है। इन भर्तियों के लिए उप रोजगार कार्यालय राजगढ़ और संगड़ाह में भर्ती शिविर आयोजित किये जाएंगे जहां पर साक्षात्कार के माध्यम से पात्र अभ्यर्थियों की नियुक्तियां होंगी।

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि उप-रोजगार कार्यालय राजगढ़ में भर्ती हेतु 6 मार्च और उप-रोजगार कार्यालय संगड़ाह में भर्ती हेतु 7 मार्च 2023 को भर्ती शिविरों का आयोजन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि सिक्योरिटी गार्ड (सुरक्षा जवान) एवं सुपरवाइजर के पद हेतु शारीरिक मापदंड व लंबाई 168 से.मी., सीना 80-85 सें.मी., उम्र 21 से 37 वर्ष के बीच, जबकि वजन 56 किलोग्राम से ज्यादा और 90 किलोग्राम से कम तथा शैक्षिक योग्यता 10वीं पास होना अनिवार्य है। चयनित अभ्यर्थियों को नियुक्ति से पूर्व प्रशिक्षण के लिए रीजनल प्रशिक्षण केन्द्र झबोला, बिलासपुर भेजा जाएगा।

पात्र इच्छुक अभ्यर्थी साक्षात्कार के समय अपने 2 पासपोर्ट साईज फोटो, मूल प्रमाण पत्र, अपने बायोडाटा की कॉपी व अनुभव प्रमाण पत्र भी साथ लाएं।

सभी अभ्यर्थी निर्धारित तिथि को प्रातः 10 बजे साक्षात्कार स्थल पर रिपोर्ट करना सुनिश्चित बनाएं। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार अधिकारी कार्यालय सिरमौर स्थित नाहन के दूरभाष न. 01702-222274 पर संपर्क कर सकते हैं।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed