हिमाचल: प्रदेश सरकार के खिलाफ भाजपा 25 फरवरी से जिला स्तर निकालेगी रोष रैलियां

भाजपा नेताओं ने आगामी कार्यक्रमों को लेकर की विस्तृत चर्चा

शिमला:  भाजपा नेताओं ने नेता प्रतिपक्ष जयराम ठाकुर के निवास स्थान पर एक विशेष बैठक में भाग लिया इस बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद सुरेश कश्यप विशेष रूप में उपस्थित थे।

बैठक में भाजपा द्वारा पूरे प्रदेश भर में कांग्रेसी सरकार के विरोध में चलाए जा रहे हस्ताक्षर अभियान को लेकर विस्तृत चर्चा हुई। इस अभियान को वर्तमान समय में मंडल स्तर पर चलाया जा रहा है इसके उपरांत 25 फरवरी से जिला स्तर कि रोष रैलियों का आयोजन किया जाएगा।
इस कार्यक्रम को धरातल पर किस प्रकार से सफल बनाया जाए इसके लेकर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं ने विस्तृत रूप से चर्चा की।

केंद्र का बजट एक ऐतिहासिक बजट है और इस बजट में हर वर्ग का ध्यान रखा गया है किस प्रकार से मध्यम वर्ग के व्यक्ति को इस बजट में फायदे मिले हैं और समाज के हर वर्ग को कुछ ना कुछ इस बजट में दिया गया है इसको किस प्रकार से घर-घर तक पहुंचाना है इसके ऊपर भी विस्तृत चर्चा की गई।
आयकर में सात लाख तक की आमदनी पर सरकार ने छूट दी है अपने आप में एक ऐतिहासिक फैसला है।
कर्ण नंदा ने बताया की हिमाचल प्रदेश में वाइब्रेंट विलेज योजना को लेकर भी इस बैठक में विस्तृत चर्चा हुई, किस प्रकार से केंद्र की सरकार ने देश के उत्तरी राज्यों से सीमावर्ती जिलों के लिए इस प्रोजेक्ट को बनाया है । 5 राज्यों के 19 जिलों के 46 ब्लॉक इस योजना के अंतर्गत चुने गए हैं और इस योजना से 2962 गांव को फायदा पहुंचने वाला है । इस योजना से हिमाचल प्रदेश को भी काफी फायदा होगा इससे हिमाचल प्रदेश की सीमाओं के गांव में पर्यटक, सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य की सुविधाओं को बल मिलेगा।

बैठक में भाजपा संगठन मंत्री पवन राणा, उपाध्यक्ष संजीव कटवाल, सचिव प्यार सिंह कंवर, कोषाध्यक्ष संजय सूद, मीडिया प्रभारी कर्ण नंदा, कार्यकारिणी के सदस्य रुपा शर्म और गणेश दत्त उपस्थित रहे।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed