चिड़गांव में सड़क, बिजली, पानी, स्वास्थ्य सुविधाओं को सुदृढ़ करना प्रदेश सरकार का मुख्य उद्देश्य : मोहन लाल बरागटा

शिमला: चिड़गांव में सड़क, बिजली, पानी, स्वास्थ्य सुविधाओं को सुदृढ़ करना प्रदेश सरकार का मुख्य उद्देश्य है। यह बात आज मुख्य संसदीय सचिव मोहन लाल बरागटा ने रोहडू उपमण्डल के चिढ़गांव में ग्रीन पार्क मैदान में भव्य नागरिक अभिनंदन कार्यक्रम के दौरान विशाल जनसभा का संबोधित करते हुए कही।
उन्होंने कहा कि रोहडू से चिड़गांव तक चल रहे सड़क कार्य को तेजी से पूर्ण किया जाएगा, ताकि लोगों को समस्याओं से न जुझना पड़े। उन्होंने कहा कि रोहडू तथा चिड़गांव एवं डोडरा क्वार में अनेकों परियोजनाओं का कार्य हमारी सरकार द्वारा ही किया गया था और हम विकास की इस धारा को भविष्य में गति प्रदान करेंगे।
उन्होंने सभी अधिकारियों एवं कर्मचारियों को वर्तमान सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं के व्यापक प्रचार-प्रसार करने के निर्देश भी दिए ताकि इन योजनाओं का लाभ हर पात्र व्यक्ति तक पहुंच सके।
उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार का मुख्य उद्देश्य असहाय, गरीब तथा अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को सुविधा प्रदान करना है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री हिमाचल प्रदेश सुखविन्द्र सिंह सुक्खू द्वारा रोहडू क्षेत्र तथा जिला शिमला को एक महत्वपूर्ण स्थान दिया है।
इस दौरान उन्होंने क्षेत्र के लोगों की समस्याओं को भी सुना और उन्हें प्राथमिकता के आधार पर पूर्ण करने का आश्वासन भी दिया।
मोहन लाल बरागटा द्वारा चार दिवसीय दौरे के दौरान पिछले कल कोटखाई के पजोल में एचपीएचडीपी द्वारा चलाए जा रहे कलस्टर तथा जुब्बल के मिहाना में एचपीएचटीपी कलस्टर का भी निरीक्षण किया तथा इस दौरान उन्होंने कोटखाई के देवगढ़ तथा जुब्बल के मिहाना में लोगों से एचपीएचडीपी के बारे में विस्तृत चर्चा की।
मोहन लाल बरागटा का इस दौरान रोहडू उपमण्डल के चिड़गांव में स्थानीय लोगों द्वारा भव्य स्वागत किया गया।

सम्बंधित समाचार

Comments are closed